Katrina Vicky Prewedding Photos : सिर पर साड़ी का पल्लू लिए कैटरीना पति विक्की संग रोमांस में डूबी

0



प्रारब्ध फीचर डेस्क, लखनऊ


बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी के बाद अपनी प्रीवेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ साझा किया है। इस न्यूली मैरिड कपल की लेटेस्ट तस्वीरों ने फैंस की धड़कनें बढ़ा दी हैं।विक्की और कैटरीना की ये तस्वीरें चंद मिनटों में ही वायरल हो गईं।



अब इस कपल ने अपनी कुछ अनसीन तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर सभी का दिल जीत लिया है। आएं देखिए विक्की कैटरीना की इन अनसीन फोटोज को, जो सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर की जा रही हैं, जिसमें सिर पर पल्लू लिए कैटरीना कैफ और उनके पति विक्की कौशल रोमांस करते नजर आ रहे हैं। कैटरीना और विक्की दोनों ही धीरे धीरें अपनी शादी की शानदार तस्वीरें थमकर शेयर कर रहे हैं।



इस कपल ने जो लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं उनमें ये दोनों पूरी तरह से एक दूसरे में खोए नजर आ रहे हैं।



सवाई माधोपुर के किले में विक्की कैटरीना ने शाही अंदाज में शादी रचाई है। इस कपल ने कई फोटोशूट भी कराए हैं। सामने आई इन तस्वीरों में साड़ी पहने और सिर पर पल्लू लिए कैटरीना विक्की के साथ रोमांटिक अंदाज में खोई कोई नजर आ रही हैं।



कैटरीना कैफ ने अपने प्रीवेडिंग फोटोशूट की ये तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर में कैटरीना मेहंदी वाले हाथों में फूलों का बंच लिए शर्माती हुई दिखलाई पड़ रही हैं।



कैटरीना और विक्की के इस प्री वेडिंग लुक की बात करें तो दोनों की जोड़ी इस लुक में जबरदस्त नजर आ रही है।


कैटरीना कैफ ने अपने इस साड़ी लुक को हैवी नेकलेस के साथ पूरा किया। कैटरीना के इस लुक से विक्की भी अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं।


साथ ही गालुब की सुर्ख पंखुड़ियों के बीच रोमांस फरमाते इस कपल की तस्वीरें फिलहाल फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं। फैंस एक दूसरे से तेज़ी से शेयर कर रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top