Lucknow News : इंदिरा नहर में गिरी कार मासूम सहित चार की मौत

0

प्रारब्ध न्यूज़ ब्यूरो, लखनऊ 



लखनऊ के नगराम क्षेत्र के भौरा कला गांव के पास एक कार इंदिरा नहर में गिर गई। उसमें 10 लोग सवार थे। इस हादसे में मासूम सहित चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।मृतकों में पांच वर्षीय चाहत, 50 वर्षीय रूपा देवी, 32 वर्षीय संगीता और 14 वर्षीय रुपेश थे।


शुक्रवार शाम 4:00 बजे नगराम क्षेत्र के भोरा कला गांव की समीप पहुंचते ही अचानक कार ने संतुलन खो दिया और नहर में जा गिरी। नहर में कार गिरने के कुछ देर बाद चालक कुलदीप और गोवर्धन बाहर निकल गए। 

कार को नहर में गिरते देख ग्रामीण मौके पर दौड़ कर पहुंचे और नहर में डूब रहे कपिल को ग्रामीणों ने बचा लिया। घटना की सूचना तुरन्त पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गोताखोरों को बुलाकर राहत कार्य शुरू कर दिया।

हादसे की सूचना मिलते ही एएसपी मोहनलालगंज दिलीप सिंह, एडीसीपी दक्षिण गोसाईगंज राजेश श्रीवास्तव  घटनास्थल पर मोहनलालगंज थाने की पुलिस टीम के साथ पहुंच गए। 

शाम 6:30 बजे पुलिस की मदद से कार नहर के बाद निकाली जा सकी। कार के गेट को जैसे ही खोला अंदर रूपा देवी, संगीता, रुपेश और चाहत का शव मिला। सभी कार की पिछली सीट पर पाए गए। पुलिस ने तत्काल एंबुलेंस से शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।


अनन्या और रुद्रा की तलाश देर रात तक जारी थी। ग्रामीणों ने तीन लोगों को नहर से बाहर सुरक्षित निकाल लिया था। देर रात तक पुलिस की टीम राहत कार्य में जुटे रही।


प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, कार सवार परिवार के रिश्तेदार अचली खेड़ा स्थित एक रिटायर्ड आईएस विजय शंकर पांडेय के फार्म हाउस पर जा रहे थे, जहां सभी काम करते थे।

हादसे का शिकार हुआ परिवार पीलीभीत के बिलसंडा के नैनी गांव का रहने वाला था। पुलिस के मुताबिक गंगा प्रसाद मिश्रा, रिटायर्ड आईएएस विजय शंकर पांडेय के फार्म हाउस पर काम करते थे। जो मूल रूप से सुल्तानपुर के कोड़वार राजापुर गांव के रहने वाले हैं।


गंगा की पुत्री संगीता का विवाह पीलीभीत के मैनी गांव निवासी रामपाल से हुआ था। शुक्रवार तड़के पुत्री संगीता अपने पिता से मिलने के लिए नगराम स्थित फार्महाउस आ रही थीं। साथ में सास रूपा देवी, बेटा रुद्रा, बेटी चाहत, अनन्या, भतीजा रुपेश, रिश्तेदार गोवर्धन और चालक कुलदीप थे।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top