Gazipur News:गाज़ीपुर में बेकाबू ट्रक ने रौंदा, छह की मौत

0

  • सीएम ने जताया शोक, आक्रोशित लोगों ने लगाया जाम 
  • डीएम-एसपी पहुंचे मौके पर, लोगों को समझाते रहे 


 
प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, गाज़ीपुर

जिले के मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के अहिरौली के पास बेकाबू ट्रक एनएच-31 के किनारे गुमटी पर बैठे आधा दर्जन लोगों को मंगलवार की अल सुबह रौंद दिया। इससे छह लोगों की मौत हो गई, जबकि चालक सहित दो की हालत गंभीर बनी हुई है। आक्रोशित लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया।

डीएम-एसपी के समझाने पर तीन घंटे बाद जाम 11 बजे समाप्त हुआ। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। उधर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर शोक जताते हुए मृत परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की। 

अहिरौली चट्टी पर झब्बू गुप्ता ने मिठाई और चाय की गुमटी खोल रखी है। सुबह करीब साढ़े सात बजे लगभग आठ लोग यहां गुमटी के सामने चौकी बैठकर चाय पीने के बाद बाचतीच कर रहे थे। इस बीच बलिया की तरफ से आ रहा खाली बेकाबू ट्रक उन्हें रौंदते हुए गुमटी में जा घुसा।  हादसे में अहिरौली निवासी वीरेंद्र राम (40), सत्येंद्र ठाकुर (28), गोलू (14) व रमाशंकर (62) निवासी जीयनदासपुर उर्फ बसाऊका पुरा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि श्याम बिहारी कुशवाहा (45) निवासी अहिरौली की जिला अस्पताल लाते समय जान चली गई। घायल चंद्रमोहन की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे के चालक की लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने किसी तरह लोगों के चंगुल से छुड़ाकर अधमरे हाल में उसे बिना बताए इलाज के लिए भेजा।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top