Delhi youth dies due to burn in burning car in Bulandshahr : बुलंदशहर में जलती कार में झुलसने से दिल्ली के युवक की मौत

0


 

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, गाजियाबाद


बुलंदशहर जिले के थाना देहात क्षेत्र में गांव सलेमपुर पहाड़गढी गांव के पास शनिवार की देर रात टायर फटने से कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ में जा टकराई। कार में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। कार में बैठे दो युवकों ने समय रहते ही कूदकर अपनी जान बचा ली, लेकिन गाड़ी चला रहा युवक की सीट बेल्ट नहीं खुल सकी, जिससे वह गाड़ी के साथ ही बुरी तरह झुलस गया और उसकी मौत हो गई। 


बुलंदशहर के शिकारपुर थाना क्षेत्र के पलरा गांव निवासी बंटू ने बताया कि उनका बेटा आकाश अपने दोस्त वरुण उर्फ गोलू और दिल्ली के लक्ष्मी नगर निवासी 25 वर्षीय राहुल पुत्र पप्पी के साथ कार से दिल्ली जा रहा था। राहुल कार चला रहा था। राहगीरों ने बताया है कि सलेमपुर पहाड़गढ़ी गांव के पास कार का टायर का अचानक फट गया। इससे कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे जाकर पेड़ में जा टकराई। टक्कर इतनी तेज थी कि थोड़ी देर में बोनट में से धुआं निकलने लगा और आग लग गई। राहुल ने सीट बेल्ट पहन रखी थी, हादसे के बाद सीट बेल्ट नहीं खोल पाया। इस कारण वह कार से बाहर नहीं निकल सका, जबकि उसके दो अन्य साथी समय रहते ही बाहर आ गए।


कार से आग की लपटें उठने लगी, जिसमें राहुल घिर गया। आग के चलते कोई भी कार के पास उसकी मदद के लिए नहीं जा पाया, जिससे राहुल की जान बच सकी। लोगों ने दमकल और पुलिस को सूचना दी, लेकिन दमकल के आने से पहले ही राहुल पूरी तरह झुलस चुका था। सीओ संग्राम सिंह ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस और दमकल की टीम मौके पर पहुंची थी, लेकिन कार चला रहा युवक काफी बुरी तरह झुलस चुका था, जिसको जटिया अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अन्य दोनों युवक घायल हैं, जिनको नोएडा के अस्पताल में रेफर किया गया है।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top