BSP Chife Mayawati says in Lucknow : बसपा प्रमुख मायावती ने कहा-योगी संन्यासी का चोला पहनकर एक धर्म के लोगों काम करते हैं, जबकि वह सभी की नि: स्वार्थ सेवा करतीं

0

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, लखनऊ


बहुजन समाजवादी पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत के दौरान प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर पूरी तरह से हमलावर रहीं। बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बताना चाहती हूं कि यदि उनका अपना परिवार नहीं है तो मेरा भी परिवार पार्टी व सर्व समाज है। योगी संन्यासी का चोला पहनकर एक धर्म के लोगों काम करते हैं, जबकि वे सभी की नि: स्वार्थ सेवा करती रही हैं।


बसपा सुप्रीमो ने पार्टी उत्तराधिकारी के सवाल पर कहा कि उनका स्वास्थ्य अभी ठीक है, समय आने पर उत्तराधिकारी तय करूंगी। यह भी कहा कि बसपा यूपी विधानसभा चुनाव में किसी दल से समझौता नहीं करेगी। बसपा से जो नेता निकाले गए हैं यदि वे बड़े नेता होते तो सवालिया लहजे में कहा कि वह पार्टी से निकालते ही क्यों जाते।


उन्होंने यह भी कहा कि बसपा से सिर्फ नेता अकेला जाता है कार्यकर्ता पार्टी के साथ हैं। कांग्रेस के 40 प्रतिशत टिकट महिलाओं को देने के सवाल पर कहा कि कांग्रेस सत्ता में रहते महिलाओं को लोकसभा व विधानसभाओं में 33 प्रतिशत आरक्षण तो दे नहीं पाई? यहां टिकट बांटने की वजह कुछ और है। कांग्रेस अन्य राज्यों के विधानसभा चुनाव में ये वादा क्यों नहीं कर रही। उन्होंने मतदाता सूची में गड़बड़ी होने का भी आरोप लगाया।


Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top