Kanpur's Manish Gupta Murder Case : बेतुके बयान देकर मेरी हिम्मत न तोड़े गोरखपुर के पुलिस अधिकारी

0

  • मीनाक्षी ने बोला कि जांच के बाद गिरफ्तारी बताकर अधिकारी दोषियों को बचा रहे



प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, कानपुर 


जांच के बाद दोषी पुलिस कर्मियों की गिरफ्तारी का बयान देने वाले गोरखपुर के एडीजी जोन अखिल कुमार बेतुका बयान दे रहे हैं। जब मुख्यमंत्री सीबीआई जांच कराने के लिए कह चुके है तो ये कौन सी जांच करेंगे। एक जिम्मेदार अधिकारी के पद पर होने के बावजूद इस तरह के बयान देना उन्हें शोभा नहीं देता। मेरी गोरखपुर के पुलिस अधिकारियों से अपील है कि इस तरह के बयान देकर मेरी हिम्मत तोड़ने का काम न करें। यह बातें शुक्रवार को मीडिया से बातचीत में गोरखपुर के रामगढ़ताल के होटल में पुलिस बर्बरता के शिकार हुए प्रापर्टी डीलर मनीष की पत्नी मीनाक्षी ने कहीं। 


मीनाक्षी ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बड़े भाई की तरह बिना मेरे कहे मेरी समस्याओं का समाधान किया है। बातचीत में मीनाक्षी ने बताया कि शुक्रवार की सुबह उनके पास फोन आया था। नए थाना प्रभारी उन्हें बयान दर्ज कराने के लिए गोरखपुर बुला रहे थे। इस पर उन्होंने कह दिया है अगर बयान दर्ज करने हो तो आ जाइये। मेरा अभी वहां पहुंचना संभव नहीं है।


गोरखपुर पुलिस पर बिल्कुल भरोसा नहीं है, वह वहां की पुलिस जो जांच कर रही है वह मेरे पति को इंसाफ दिलाने के लिए नहीं अपने पुलिसकर्मियों को बचाने के लिए कर रही है। शहर की पुलिस पर पूरा भरोसा है अब तक केवल पुलिस अधिकारियों से मुख्यमंत्री से मुलाकात कराने को लेकर वार्ता हुई थी। शहर के पुलिस अफसरों ने जो वादा किया था उसे पूरा किया है। साथ ही पूरी तरह से सहयोग भी किया है।


सीबीआई जांच के सवाल पर मीनाक्षी का कहना था कि बड़े भाई मुख्यमंत्री ने मुझे आश्वासन दिया है। जांच शुरू होने में कुछ वक्त लगेगा, लेकिन दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी मुझे मुख्यमंत्री जी पर पूरा भरोसा है वह जल्द ही सीबीआई जांच शुरू कराएंगे।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top