Kanpur's Manish Gupta Murder Case : मनीष के इंसाफ की लड़ाई सुप्रीम कोर्ट तक लड़ेगी कांग्रेस

0

  • प्रदेश अध्यक्ष ने मीनाक्षी को सुनाया प्रियंका का संदेश 
  • अपना मोबाइल नंबर देकर बोले हर मदद को हैं तैयार



प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, कानपुर 


गोरखपुर में पुलिस की पिटाई से हुई कानपुर के प्रापर्टी डीलर मनीष गुप्ता की मौत मामले में शुक्रवार को कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू बर्रा स्थित उनके घर परिजनों से मिलने पहुंचे। उनकी पत्नी मीनाक्षी से मुलाकात कर उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस पार्टी दुख की इस घड़ी में उनके साथ है। कांग्रेस बस इतना चाहती हैं कि आपको इंसाफ मिले। इसके लिए कांग्रेस जिला न्यायालय से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक मनीष को इंसाफ दिलाने के लिए लड़ाई लड़ेगी। अपना मोबाइल नंबर देते हुए कहा, किसी समय भी जरूरत हो तो वह बात कर सकती हैं। 


प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी नेताओं को अलग कर मीनाक्षी से अकेले में बात की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा का संदेश भी दिया।

प्रदेश अध्यक्ष ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि नौकरी और पैसा जीवन के आगे कोई मायने नहीं रखता है। सरकार ने जो किया, उन्हें दो कदम आगे बढ़कर आरोपित पुलिस कर्मियों की गिरफ्तारी करानी चाहिए थी। दोषियों की गिरफ्तारी से सरकार क्यों बच रही है। हमारा मकसद पीड़ित परिवार को बस इंसाफ दिलाना है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट बताती हैं कि मनीष की पीट पीटकर हत्या की गई है।


इस मुद्दे को कांग्रेस सदन में उठाएगी। इस दौरान उन्होंने शहर कांग्रेस कमेटी के उत्तर जिलाध्यक्ष नौशाद आलम मंसूरी, दक्षिण जिलाध्यक्ष डा. शैलेंद्र दीक्षित और नगर ग्रामीण जिलाध्यक्ष अमित पांडेय के साथ विधायक सोहिल अख्तर अंसारी को परिवार के संपर्क में रहने के निर्देश दिए  प्रदेश अध्यक्ष ने मीनाक्षी से भी कहा कि उनकी हर जरूरत में कांग्रेस उनके साथ खड़ी रहेगी।


वार्ड अध्यक्ष को सौंपा प्रियंका का पत्र, बच्चों की जिम्मेदारी उठाएगी कांग्रेस 


प्रदेश अध्यक्ष यहां से कोपरगंज के वार्ड अध्यक्ष गुड्डे मंसरी के यहां पहुंचे और उनके परिवार से मुलाकात कर शोक संवेदना प्रकट की। गुड्डे की बीते सप्ताह कांग्रेस के प्रशिक्षण के दौरान अचानक तबीयत बिगड़ गई थी। हार्ट अटैक के चलते उनकी मौत हो गई थी। प्रदेश अध्यक्ष ने उनके परिवार को प्रियंका वाड्रा द्वारा दिया गया शोक संवेदना पत्र सौंपा। इसके साथ ही परिवार को भरोसा दिलाया कि बच्चों की पढ़ाई लिखाई में कांग्रेस किसी तरह की अड़चन नहीं आने देगी। 


प्रदेश कांग्रेस कमेटी से परिवार को आर्थिक मदद देने का आश्वासन भी प्रदेश अध्यक्ष ने दिया है। प्रदेश अध्यक्ष के साथ विधायक नरेश सैनी, विधायक मसूद अख्तर भी आए थे। इस दौरान पूर्व सांसद राकेश सचान, पूर्व सांसद राजाराम पाल, विकास अवस्थी, करिश्मा ठाकुर, जावेद उस्मानी, अफजाल चौधरी, जिशान अंसारी, हरीश गुप्ता, दिलीप शुक्ला, खालिक समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top