Kanpur News : कानपुर के फजलगंज में पति-पत्नी और बेटे की हत्या

0

  • घर के अंदर पड़े मिले तीनों के शव, सिर पर भारी वस्तु से हमला कर की गई हत्या
  • पुलिस को संपत्ति विवाद का संदेह, डॉग स्क्वायड व भारी संख्या में पुलिस घटनास्थल पर मौजूद
  • बाइक लेकर जा रहे हत्यारे को देखकर पड़ोसी ने मृतक के भाई को किया फोन तो सामने आई वारदात



प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, कानपुर

 

फजलगंज में उप निदेशक विद्युत सुरक्षा कार्यालय के ठीक सामने रहने वाले परचून विक्रेता की पत्नी और बेटे समेत हत्या कर दी गई। तीनों के शव घर के अंदर ही बंद पड़े मिले हैं। घटना की जानकारी तब हुई जब सुबह के समय एक पड़ोसी ने किसी को मृतक की बाइक लेकर जाते हुए देखा। उसने मृतक के भाई को फोन किया, जिससे वारदात के बारे में पता चला। घटनास्थल पर डाग स्क्वाड और भारी पुलिस फोर्स पहुंच गया। फॉरेंसिक टीम ने पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।




फजलगंज चौराहे से गोविंद नगर जाने वाले रास्ते पर प्रेम किशोर अपनी पत्नी ललिता देवी उर्फ बेबी और 12 वर्षीय पुत्र नैतिक के साथ पुराने मकान में रहते थे। उन्होंने मकान के बाहर ही परचून की दुकान खोल रखी थी। शुक्रवार सुबह 8:30 बजे पड़ोस में रहने वाले किसी राजेश नामक व्यक्ति ने प्रेम किशोर के भाई प्रेम कुमार को फोन किया। फोन उनकी बेटी निकिता ने उठाया राजेश ने बताया कि प्रेम किशोर के घर के बाहर ताला लगा है। उनकी बाइक लेकर एक व्यक्ति चला गया है। फोन पर मिली सूचना के आधार पर राजकिशोर परिजनों के साथ वहां आ गए। घर पहुंचे तो देखा मुख्य द्वार यानी दुकान के शटर पर ताला लगा था। उन्होंने  भाई के फोन पर काल की तो कोई जवाब नहीं मिला। इस पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी।


पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर दुकान के ताले तुड़वाये और अंदर दाखिल हुई। अंदर का नजारा देखकर सभी दंग रह गए। मकान के अंदर प्रेम किशोर, उनकी पत्नी और बेटे के रक्तरंजित शव पड़े हुए थे। शव को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा था कि सिर पर भारी वस्तु से हमला कर हत्या की गई है। तीनों शव के सिर पॉलिथीन से ढके थे। उन्हें कसकर बांधा गया था। यही नहीं शवों को एक स्थान पर लाकर उनके ऊपर हत्यारों ने कंबल भी डाल दिया था। सूचना पर डीसीपी क्राइम सलमान ताज पाटील घटनास्थल पर पहुंचे। डॉग स्क्वाड ने भी मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी। फॉरेंसिक टीम भी बुला ली गई है।


घर के बाहर भारी भीड़ लगी हुई है पुलिस अधिकारियों का मानना है कि हत्यारों ने घटना को लूटपाट दर्शाने की भरसक कोशिश की है लेकिन घटना को देखकर सहज अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह लूटपाट नहीं बल्कि हत्या है। हत्या क्यों की गई पुलिस इसकी पड़ताल कर रही है।


विधायक और सपा नेता पहुंचे घटनास्थल पर


फजलगंज में तिहरे हत्याकांड की सूचना मिलने पर भाजपा विधायक सुरेंद्र मैथानी मौके पर पहुंच गए। उनके बाद समाजवादी पार्टी (सपा) के विकास यादव सम्राट यादव भी मौके पर पहुंच गए।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top