Corona Yodha Samman : कानपुर के वरिष्ठ होम्योपैथिक चिकित्सक डॉ. हेमंत मोहन व डॉ. आरती मोहन कोरोना वॉरियर सम्मान से सम्मानित

0

  • कोरोना काल में बढ़-चढ़ कर समाज की मदद करने के लिए दैनिक जागरण ने आरोग्यधाम के डॉक्टर दंपति का किया चयन




प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, लखनऊ


कोरोना काल में बढ़-चढ़ कर समाज की मदद करने के लिए दैनिक जागरण ने कानपुर के आरोग्यधाम ग्वालटोली के वरिष्ठ होम्योपैथिक चिकित्सक डॉ. हेमंत मोहन एवं वरिष्ठ स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. आरती मोहन कोे सम्मानित किया है। उन्हें यह सम्मान उच्च शिक्षा राज्य मंत्री नीलिमा कटियार, गोविंद नगर क्षेत्र के भाजपा विधायक सुरेंद्र मैथानी और दैनिक जागरण के संपादक ने प्रदान किया है। सम्मान मिलने पर डाॅक्टर दंपति ने सभी का आभार जताया। साथ ही समाज सेवा के कार्य को निरंतर जारी रखने का अपना संकल्प भी दोहराया।





कोरोना काल एवं डेंगू महामारी के प्रकोप से आमजनता से लेकर अधिकारियों एवं कर्मचारियों को नि:शुल्क इलाज मुहैया कराने में डॉ. हेमंत मोहन और उनकी पत्नी डॉ. आरती माेहन सदैव तत्पर रहते हैं। आमजन का सीमा से आगे जाकर सेवा करने का जज्बा, जनसेवा के उद्देश्य से समय-समय पर जगह-जगह नि:शुल्क होम्योपैथिक स्वास्थ्य शिविर एवं दवा वितरण करते रहते हैं। विषम परिस्थितियों के दौरान भी सेवा कार्य निरंतर जारी रखा, जब बड़े-बड़े चिकित्सक अपनी जान बचाने के लिए घरों में दुबके हुए थे।





समाज सेवा के प्रति डॉक्टर दंपति के जज्बे को देखते हुए दैनिक जागरण ने उन्हें कोरोना वॉरियर सम्मान के लिए चयनित किया था। चार अक्टूबर को मर्चेंट चेम्बर के पदमपति सिंहानिया सभागार में आयोजित सम्मान समारोह में कोरोना वॉरियर सम्मान से सम्मानित किया गया। मुख्य अतिथि उच्च शिक्षा राज्य मंत्री नीलिमा कटियार, विशिष्ट अतिथि कमिश्नर डॉ. राजशेखर एवं विधायक सुरेंद्र मैथानी की मौजूदगी में पुरस्कार प्रदान किया गया। 





कार्यक्रम के अंत में डॉक्टर दंपत्ति ने दैनिक जागरण का इस सम्मान के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि आरोग्यधाम ग्वालटोली के माध्यम से भविष्य में भी इसी तरह गरीबों एवं असहायों की सेवा के लिए सदैव तत्पर रहेंगे। 

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top