Bulandshahr News : किसानों को कुचलने के विरोध में बुलंदशहर में सियासी उबाल

0

  • कहीं पुतला जलाने की कोशिश तो कहीं सड़क किया जाम



प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, बुलंदशहर


 लखीमपुर खीरी में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के पुत्र आशीष मिश्रा द्वारा अपनी एसयूवी कार से किसानों को कुचलने की घटना के विरोध में बुलंदशहर में सोमवार को सियासी उबाल दिखा। कहीं प्रदेश सरकार का पुतला जलाने की कोशिश की गई तो कहीं सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया गया। 



शहर के काला आम चौराहे पर कांग्रेस और समाजवादी पार्टी (सपा) के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने जाम लगाया। वहीं किसान कलक्ट्रेट गेट पर धरने पर बैठ गए। गुलावठी में किसानों ने सिकंदराबाद मार्ग पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया। 



शहर के कालाआम चौराहे पर राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) कार्यकर्ता और पुलिसकर्मियों के बीच प्रदेश सरकार का पुतला जलाने को लेकर जमकर नोंकझोंक हुई। रालोद कार्यकर्ताओं से पुतला छीनने को लेकर पुलिस से झड़प भी हुई। जैसे ही रालोद कार्यकर्ताओं ने पुतले पर पेट्रोल डाला वैसे ही पुलिसकर्मी पुतला छीन के लिए वहां पहुंच गए। 



खुर्जा के जेवर अड्डे चौराहे पर लखीमपुर खीरी में हुई घटना के विरोध में भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) कार्यकर्त्ता सरकार का पुतला दहन करने की तैयारी कर रहे थे। जैसे ही जानकारी हुई खुर्जा कोतवाल नीरज कुमार मयफाेर्स के साथ पहुंचकर उनसे बात करने लगे।


बातचीत के दौरान कोतवाली से पहुंचे सादा वर्दी में एक सिपाही ने उनके हाथ से पुतला छीन लिया और लेकर भागने लगा। कार्यकर्त्ताओं ने उसका पीछा करते हुए उसे पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। मौके पर पहुंचे सीओ संग्राम सिंह ने किसी तरह मामला शांत कराया।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top