CBI Raids Across The Country Including Lucknow, Gorakhpur, Etawah and Noida in Lucknow Riverfront Scam : लखनऊ के रिवरफ्रंट घोटाले में सीबीआई की लखनऊ, गोररखपुर, इटावा व नोएडा समेत देशभर में छापेमारी

0

  • भारतीय जनता पार्टी के विधायक राकेश सिंह बघेल के गोरखपुर निवास पर सीबीआई की छापेमारी



प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, लखनऊ


लखनऊ के रिफवरफ्रंट घोटाले से जुड़े लोगों के यहां सीबीआई ने लखनऊ समेत देशभर में छापे मारे हैं। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ, गोरखपुर, इटावा, नाेएडा समेत कई जिलों में छापा मारा है। इसके अलावा पश्चिम बंगाल और राजस्थान में भी छापेमारी की गई है। छापेमारी की कार्रवाई सीबीआई लखनऊ की एंटी करप्शन विंग ने की है। इस मामले में 190 लोगों के खिलाफ एफआईआर (FIR)दर्ज है।



रिवरफ्रंट घोटाले में सीबीआई की उत्तर प्रदेश के लखनऊ के अलावा, नोयडा, गाज़ियाबाद, बुलंदशहर, रायबरेली, सीतापुर, इटावा, आगरा में और गोरखपुर में छापेमारी की कार्रवाई की गई है। गोरखपुर के मेहदावल विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के विधायक राकेश सिंह बघेल के यहां भी छापा पड़ा हैं। विधायक के भाई का नाम भी रिवरफ्रंट घोटाले में सामने आया था। जिसको लेकर सीबीआई ने यह कार्रवाई की है। फिलहाल अभी कोई कुछ भी बोलने से बच रहा है।


पुनीत के घर लौटे ही पहुंची सीबीआई


रिवरफ्रंट घोटाले में सीबीआई देर रात ठेकेदार पुनीत अग्रवाल के घर पूछताछ के लिए पहुंची है। पुनीत देर रात परिवार के साथ लौटे हैं। पुनीत अग्रवाल ने बताया कि वह हरिद्वार गए थे। सीबीआई के आने की सूचना पर लौटे हैं। घर पहुंचते ही सीबीआई की टीम आ गई। सीबीआई ने आते ही पुनीत के सील घर को खोल दिया। पुनीत अग्रवाल ने जांच में पूरा सहयोग का भरोसा सीबीआई को दिया है। उन्होंने दिन में कहा था कि लखनऊ जाकर पहले ही कागजात दे आए हैं।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top