Breaking News Lucknow : UP ke लखनऊ के काकोरी क्षेत्र के मकान में आतंकी होने की सूचना पर ATS का छापा

0

  • लखनऊ काकोरी के रिंग रोड पर एक मकान पर एटीएस का सर्च आपरेशन चल रहा है, पूरा मकान घेरा



प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, लखनऊ


उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आतंकी छुपे होने का इनपुट खुफिया एजेंसियों से मिला है। इस पर एटीएस की टीम ने काकोरी थाना क्षेत्र के रिंग रोड पर रविवार सुबह इनपुट के आधार पर दुबग्गा चौराहे के पास एक घर को अपने घेरे में ले लिया। इस कार्रवाई में स्थानीय पुलिस भी सहयोग कर रही है।


प्रदेश की राजधानी में विगत कुछ वर्षों से आतंकियों की गतिविधियां बढ़ी हैं। इस वजह से खुफिया एजेंसी भी सतर्कता बरत रही हैं। खासकर 15 अगस्त की तैयारियों के मद्देनजर एजेंसियां अलर्ट मोड़ पर हैं।


ऐसे में जैसे ही काकोरी क्षेत्र में आतंकी छिपे होने की सूचना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। एटीएस और पुलिस ने जिस घर को घेरे में लिया है, उसके आसपास के घरों को खाली कराया जा रहा है। 



एटीएस को सूत्रों से इस क्षेत्र में आतंकी होने की सूचना मिली, उसके बाद घर के बाहर और चारों तरफ एटीएस की टीम ने व आसपास के इलाके में यूपी पुलिस का पहरा बढ़ा दिया गया है। घर के अंदर कितने लोग हैं इसकी सूचना फिलहाल अभी तक नहीं मिल सकी है। आमजन के जान-माल को नुक़सान न होने पाए, इसलिए सावधानी बरती जा रही है।


ATS अफसरों के मुताबिक ऑपेरशन खत्म होने के बाद ही सटीक जानकारी मिल सकेगी। ATS कमांडो के साथ अफसर भी मौके पर मौजूद हैं। काकोरी के फरीदपुर इलाके में ATS के कमांडो की तीन टीमें लगाई गई हैं। सूत्रों के अनुसार एक संदिग्ध युवक के पकड़े जाने की बात कही जा रही है। 


तीन साल पहले भी लखनऊ के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। एटीएस एवं पुलिस की स्पेशल सेल ने मुठभेड़ में तीनों को मार गिराता था।



Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top