दिल्ली में पानी की किल्लत पर कांग्रेस का मटका प्रदर्शन

0


प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, नई दिल्ली


राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली के कई हिस्सों में पानी की किल्लत है। इन इलाकों में पानी के संकट को देखते हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने मुख्यमंत्री आवास पर मटका लेकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार ने कहा कि दिल्ली सरकार ने एक समय में मुनाफे में चल रहे जल बोर्ड को भी घाटे में पहुंचा दिया है।



उन्होंने कहा कि दिल्ली में पिछले दो महीने से जल संकट है। दिल्ली सरकार के कुप्रबंधन और प्रशासनिक असंवेदनशीलता के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरह रहे हैं। आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार जल संकट को दूर करने की बजाए दूसरे राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए पैर जमाने के लिए मुफ्त योजनाओं के नाम पर आम जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रही है।


उन्होंने केजरीवाल सरकार को कठघरे में खड़ा करते हुए कहा कि दिल्लीवालों को बीस हजार लीटर पानी प्रतिमाह मुफ्त देने की बात कही थी, लेकिन पानी तब देंगे जब लोगों के घरों तक वह पहुंचेगा। जिन नलों में पानी आ भी रहा है वहां पर लोग गंदा पानी पीने को मजबूर हैं। 


प्रदर्शन के दौरान पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने तख्तियों पर लिखे नारे के जरिए गंदे पानी की आपूर्ति की ओर भी ध्यान आकृष्ट कराने का प्रयास किया। प्रदर्शन करने वालों में पूर्व विधायक चौ. मतीन अहमद, अनिल भारद्वाज, विजय लोचव, कुंवर करण सिंह, राजेश जैन, अभिषेक दत्त, अली मेहंदी एवं बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल रहे।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top