प्यासा कानपुर के जरिए कांग्रेस ने उठाई जनता की समस्याएं

0

  • दक्षिण कांग्रेस इकाई का पानी के संकट से जूझती जनता के लिए विरोध प्रदर्शन



प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, कानपुर


उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को देखते हुए राजनैतिक दलों की सक्रियता बढ़ने लगी है। कानपुर शहर में पीने के पानी, गंदगी, टूटी सड़कों एवं जलभराव को लेकर शहर कांग्रेस कमेटी दक्षिण इकाई ने विरोध प्रदर्शन किया। लगातार बढ़ती महंगाई से बेहाल जनता की समस्याओं को उठाते हुए प्यास कानपुर के पोस्टर भी शहर में लगाए हैं।



शहर कांग्रेस कमेटी कानपुर दक्षिण द्वारा उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की नाकामयाबी के विरोध में पोस्टर वार शुरू करते हुए कानपुर में "प्यासा कानपुर" शीर्षक के पोस्टर लगाए जा रहे हैं, इसी क्रम में दक्षिण अध्यक्ष डॉ शैलेन्द्र दीक्षित के नेतृत्व में राजा पुरवा के पास हाथों में तिरंगे और काले झंडे लेकर प्रदेश सरकार से कानपुर के लोगों के लिए पानी की मांग करते प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन करते हुए लोग "योगी सरकार पानी दो" के नारे लगा रहे थे। डॉ दीक्षित ने प्रदर्शन के दौरान योगी सरकार को चेतावनी दी कि यदि जल्द ही पेयजल की समस्या का समाधान नहीं किया गया तो कांग्रेस जन कानपुर की सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करेंगे। 


शहर कांग्रेस कमेटी के कानपुर दक्षिण अध्यक्ष डॉ. शैलेन्द्र दीक्षित ने भाजपा सरकार की विफलता से कानपुर में व्याप्त जनसमस्याओं को से जोड़ते हुए पोस्टर वार छेड़ने का ऐलान किया है।


कांग्रेस कानपुर की पेयजल, सफाई, टूटी सड़कें, जलभराव एवं महंगाई की समस्या को चरणबद्ध तरीके से उठाएगी। ताकि आमजन को जागरूक करने के लिए पोस्टर वार के साथ-साथ जनसमस्याओं से सम्बन्धित पत्रक भी उनके बीच वितरित किया जाएगा। पोस्टर वार की शुरुआत बुधवार को “प्यासा कानपुर” शीर्षक के पोस्टर शहर में लगाकर की गई है।


पोस्टर में पानी के लिए तरसती जनता को प्रमुखता से दिखाया गया है। पोस्टर वार के माध्यम से विरोध व्यक्त कर असफल योगी सरकार के खिलाफ जनता को जागृत किया जाएगा तथा जनसमस्याओं के निवारण के प्रयास भी किए जाएंगे। यह सिलसिला कांग्रेसजनों की सहायता से शहर की समस्याओं टूटी सड़कें, कूड़े के ढेर, जलभराव तथा कमरतोड़ महंगाई के विरोध में पोस्टर वार के माध्यम से लगातार जारी रहेगा।


इस दौरान डॉ. आरके जगत, शशांक दीक्षित, सुशील द्विवेदी, टिल्लू ठाकुर, अवनीश सलूजा, संजीव मिश्रा, विजय मर्तोलिया, डॉ. निसार अहमद सिद्दीकी, सिद्धार्थ सिंह, अजय तिवारी, दीपक त्रिवेदी, आदित्य चौबे, सौरभ पाल, बृजेश तिवारी, राजेंद्र चक, अंकित सिंह, अमन खान, सोनू मारवाह, ओ पी सिंह, गौरव गौतम, जवाहर शर्मा, करमजीत सिंह, कमलेश, कुक्कू चन्देल, जब्बार भाई, नीलम चौरसिया, अमित मिश्रा, बिन्नू रावत, विवेक सिंह, शबनम आदिल, राजीव द्विवेदी एवं नरेन्द्र चंचल आदि उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top