Police Sub inspector resident of Jhansi died in an accident in Auraiya : औरैया में हादसे में झांसी के रहने वाले दारोगा की मौत

0

  • पेड़ से टकराई कार, हादसे की जानकारी पर पहुंची पुलिस अधीक्षक



प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, औरैया


दिबियापुर थाना में तैनात दारोगा की कार अनियंत्रित होकर दिबियापुर-औरैया मार्ग पर हर्राजपुर गांव के पास शीशम के पेड़ से टकराने के बाद खाई में जा गिरी। हादसे में दारोगा की मौत हो गई। विभागीय कार्य से मुख्यालय जा रहे थे। हादसे की सूचना पर दिबियापुर पुलिस पहुंची। कुछ देर बाद पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम भी पहुंच गईं। खाई में पलटी पड़ी कार को क्रेन से बाहर निकलवाया।



सोमवार सुबह दिबियापुर थाना में तैनात उप निरीक्षक पवन कुमार यादव पुत्र आजाद सिंह निवासी रजवाडा गांव थाना कौडी जनपद झांसी कार से एक विवेचना को लेकर ककोर मुख्यालय आ रहे थे। अचानक हर्राजपुर गांव के समीप एक बाइक सवार उनकी कार के सामने आ गया। जिसे बचाने के उन्होंने मोड़ी लेकिर कार अनियंत्रित हो गई।


प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि कार शीशम के पेड़ से जा टकराई। घटनास्थल पर चर्चा थी कि हड़बड़ाहट में ब्रेक पर पैर न लगाकर एक्सीलेटर दब गया। इस वजह से कार अनियंत्रित हो गई। पेड़ से टकराने पर तेज आवाज हुई। इस पर वहां से निकल रहे राहगीर व वाहन सवार रुक गए। कुछ देर में ग्रामीणों की भीड़ लग गई।


मृतक की पत्नी रमा यादव व पुत्री अपर्णा यादव के साथ औरैया रोड स्थित विकास कुंज में एक मकान में किराये पर रह रहे थे। कुछ दिन पूर्व ही वह बिधूना कोतवाली से स्थानांतरित होकर दिबियापुर थाना आए थे। पत्नी व बेटी का रो-रो कर हाल बेहाल था। पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम का कहना है कि घटनाक्रम की जांच की जा रही है।


Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top