Kanpur Congress : कानपुर नगर निगम की सड़कों पर कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं ने रोपा धान

0


प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, कानपुर


जिले के गोविंद नगर विधानसभा क्षेत्र की जर्जर सड़कों और जल निकासी की ध्वस्त व्यवस्था को शनिवार को लेकर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों ने क्षेत्रीय लोगों के साथ मिलकर विरोध-प्रदर्शन किया। जर्जर और जलभराव युक्त सड़कों पर विरोध स्वरूप धान के पौधे रोपें।

दबौली वेस्ट निवासी ने बताया कि जब 40 वर्ष पहले केडीए ने कॉलोनी को बसाया था। उस समय सड़क ठीक थी। करीब पांच वर्ष पहले क्षेत्र में एक केमिकल फैक्ट्री चलने लगी। उसके बाद बड़े-बड़े वाहनों का सड़क पर आवागमन शुरू हो गया। धीरे-धीरे सड़क उखड़ती गई।


लोगों ने बताया कि हर वर्ष क्षेत्र में भीषण जलभराव होता है। आमजन को आवागमन में दिक्कत होती है। इसको लेकर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव विकास अवस्थी ने क्षेत्रीय लोगों के साथ मिलकर नगर निगम के खिलाफ नारेबाजी की।


उन्होंने बताया कि क्षेत्र के लोग नगर निगम से कहा कि कहते कहते थक गए हैं कि सड़क बनवा दें, किसी ने सुनवाई नहीं की। जनप्रतिनिधि सिर्फ फोटो खिंचाने तक ही सीमित हैं। इस मौके पर पार्षद जेपी पाल, लक्ष्मी, रणधीर सिंह, नाजिया, एसडी श्रीवास्तव, पवन मौजूद रहे।


महिलाओं ने भी लिया हिस्सा


क्षेत्र की समस्या को लेकर महिलाएं भी आगे आईं। उन्होंने कांग्रेसियों के साथ मिलकर सड़क में हुए जलभराव में धान रोपें। महिलाओं का कहना है कई बार पत्र के माध्यम से समस्या से अवगत कराया जा चुका है।


Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top