Airman posted in Jammu shot dead in Unnao : जम्मू में तैनात एयरमैन की उन्नाव में गोली मारकर हत्या

0


प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, उन्नाव


उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले की गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के बसधना गांव में जम्मू में तैनात एयरमैन की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मंगलवार सुबह ग्रामीणों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल की। पुलिस को घटनास्थल पर कारतूस का एक खोखा पड़ा मिला है।


उन्नाव के शुक्लागंज के प्रेमनगर निवासी स्व. ओम नारायण सिंह का 28 वर्षीय पुत्र प्रतीक सिंह जम्मू में एयरफोर्स में एयर मैन के पद पर तैनात था। वह 11 जून को छुट्टी लेकर जम्मू से अपने घर आया था। सोमवार रात करीब आठ बजे उसके मोबाइल फोन पर किसी ने कॉल की। उसमें उसे घर के बाहर जरूरी काम का हवाला देकर बुलाया गया। अपने परिवारीजनों से कुछ देर में वापस आने की बात कहते हुए वह घर से निकल गया।


जब वह देर रात तक घर नहीं लौटा तो घरवालों को उसकी चिंता होने लगी। घरवालों ने उसकी खोजबीन शुरू की, लेकिन उसका कही कुछ पता नहीं चल सका। अनहोनी की आशंका पर घरवालों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस भी उसकी तलाश में रात भर जुटी रही। फिर भी उसका कहीं पता नहीं चल सका।


मंगलवार की सुबह ग्रामीणों ने बसधना में एक शव पड़ा होने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त का प्रयास शुरू कर दिया। शव मिलने की सूचना मिलने पर प्रतीक के परिजवारी जन भी घटनास्थल पर पहुंच गए। उन्होंने शव की शिनाख्त की।


पुलिस के मुताबिक युवक की गोली मारकर हत्या की गई है। उसकी दाहिनी आंख में गोली मारी गई है। गोली किसने उसे मारी और क्यों मारी इसका पता लगाने का पुलिस प्रयास कर रही है। पुलिस को मौके से 315 बोर के कारतूस का एक खोखा मिला है। पुलिस मृतक के परिजवारी जनों से पूछताछ कर आरोपियों की तलाश में जुटी है।


Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top