Wrestler Sushil Kumar Arrested : अंतरराष्ट्रीय पहलवान की हत्या के आरोप में ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार गिरफ्तार

0

  • दिल्ली पुलिस ने रखा था एक लाख रुपये का इनाम, उनका एक साथी भी पकड़ा गया

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, नई दिल्ली



दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम
में दो गुटों में लड़ाई में 23 वर्षीय अंतरराष्ट्रीय सागर की हत्या के बाद से फरार ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार को पुलिस ने आज सुबह यानी रविवार को गिरफ्तार कर लिया। दिल्ली पुलिस ने पहलवान सुशील कुमार के ऊपर एक लाख रुपये का इनाम रखा था। सुशील के साथ उसके सहयोगी अजय को भी गिरफ्तार किया गया है। ट्विटर पर 
इसकी जानकारी भी साझा की गई है।



दिल्ली पुलिस के मुताबिक, एसीपी अत्तर सिंह, इंस्पेक्टर शिवकुमार एवं इंस्पेक्टर कर्मबीर की अगुवाई वाली स्पेशल सेल ने पहलवान सुशील कुमार और अजय को दिल्ली के मुंडका से गिरफ्तार किया है। इससे पहले दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने मंगलवार को सुशील कुमार की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर ली थी।


पुलिस ने जारी की थी लुकआउट नोटिस

दिल्ली पुलिस ने फरार सुशील कुमार के बारे में जानकारी देने पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया था। सुशील के फरार साथी अजय पर भी 50 हजार रुपये का इनाम रखा था। पुलिस ने दोनों के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया था।


यह है मामला

पहलवान सुशील कुमार और उसके साथी पहलवानों पर आरोप है कि 4 मई की रात को दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम परिसर में मारपीट की थी, जिसमें अत्याधिक चोट लगने से अंतरराष्ट्रीय पहलवान सागर की मौत हो गई थी। इस मारपीट में सागर के दोस्त सोनू और अमित कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इस मामले में सुशील कुमार एवं उनके साथियों पर आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया था।


Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top