Uttar Pradesh Senior SP leader Azam Khan's Condition Serious : उत्तर प्रदेश : सपा के वरिष्ठ नेता आजम खां की हालत गंभीर

0

  • लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में चल रहा है इलाज, आइसीयू में ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं


वरिष्ठ सपा नेता आजम खां की फाइल फाेटो। सौ. सोशल मीडिया।

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, लखनऊ


समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता एवं उत्तर प्रदेश के रामपुर से सांसद आजम खां की हालत गंभीर है। उन्हें लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में क्रिटिकल केयर एक्सपर्ट डाॅक्टरों की टीम की निगरानी में रखा गया है। वह आईसीयू में ऑक्सीजन सपाेर्ट पर हैं। यह जानकारी शनिवार को मेदांता हॉस्पिटल के उनका हेल्थ बुलेटिन जारी करते हुए दी है।



सीतापुर जिला कारागार में बंद आजम खां एवं उनके पुत्र की कोरोना वायरस के संक्रमण की जांच 9 मई को कराई गई थी। दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पहले लखनऊ के किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया जा रहा था। इस पर आजम खां ने जाने से इन्कार कर दिया था। इस जिलाधिकारी की अनुमति के बाद उन्हें लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जहां उनका इलाज चल रहा है।


मेदांता हॉस्पिटल के मेडिकल डायरेक्टर डॉ. राकेश कपूर ने बताया कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री एवं सांसद आजम खां के फेफड़ों में फाइब्रोसिस और कैविटी पाई गई है। उनका इसे जुड़ा इलाज शुरू कर दिया गया है। उनकी स्थित गंभीर बनी हुई है, डॉक्टरों की टीम उनकी निगरानी में लगाई गई है। इस समय उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है।


Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top