UP State Minister : बैंक में राज्यमंत्री के भाई के साथ अभद्रता, गार्ड हिरासत में

0

  • लोक निर्माण विभाग राज्यमंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय के भाई गए थे काम से
  • पूर्व चिकित्साधिकारी से नशे में सुरक्षा कर्मी ने की गाली-गलौज, आरोपित का मेडिकल



प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, बांदा


जिले में बैंक में अकाउंट स्टेटस देखने गए सेवानिवृत्त चिकिसाधिकारी एवं राज्यमंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय के भाई के साथ नशे में धुत्त सुरक्षा गार्ड ने अभद्रता की। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने गार्ड को हिरासत में लेते हुए मेडिकल परीक्षण कराया। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।


जिले के अतर्रा के भागवत नगर निवासी राजकीय आयुर्वेदिक चिकित्सालय के सेवानिवृत्त चिकिसाधिकारी डॉ. चुन्नीलाल उपाध्याय लोक निर्माण राज्य मंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय के भाई हैं। मंगलवार दोपहर डेढ़ बजे गंगेही रोड स्थित भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा में अपने बैंक खाता का अकाउंट स्टेटस देखने गए थे।


वह शाखा प्रबंधक के पास पहुंचे और स्टेटस की जानकारी चाही। शाखा प्रबंधक ने कंप्यूटर सही न होने की बात कह सहायक प्रबंधक के पास भेज दिया। सहायक प्रबंधक ने पटल नंबर पांच में स्टेटस की जानकारी प्राप्त करने को कहा। पटल नंबर पांच में तैनात कर्मचारी ने केवाइसी उपलब्ध कराने की बात कही।


इधर से उधर टरकाने पर पूर्व चिकिसाधिकारी दोबारा शाखा प्रबंधक के पास पहुंच गए। केवाईसी मौके पर न होने की बात कह स्टेटस उपलब्ध कराने की बात कही। वह शाखा प्रबंधक से बात कर रहे थे, तभी सुरक्षा गार्ड शिवविजय सिंह ने पूर्व चिकिसाधिकारी से गाली गलौज शुरू कर दी। आरोप है कि विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी।


हंगामे के दौरान बैंक में अफरा तफरी का माहौल हो गया। किसी तरह शाखा प्रबंधक ने गार्ड से बंदूक छीनकर पुलिस को सूचित किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सुरक्षा गार्ड को हिरासत में ले लिया।


तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए गार्ड का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। मेडिकल परीक्षण में ड्यूटी के दौरान गार्ड शराब के नशे में था।


  • सूरज पांडेय, प्रभारी थानाध्यक्ष, अतर्रा (बांदा)।


बैंक ग्राहक के साथ गार्ड द्वारा अभद्रता करने पर पुलिस बुलाकर हिरासत में कराया है। साथ ही मामले से उच्चाधिकारियों को अवगत कराया गया है।


  • अमित श्रीवास्तव, शाखा प्रबंधक, एसबीआइ अतर्रा (बांदा)।


Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top