UP Covid-19 Update : उत्तर प्रदेश के प्रमुख व्यक्तियों की कोरोना से मौत

0

दारुल उलूम के कारी उस्मान मंसूरपुरी की फाइल फोटो।

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, लखनऊ


वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का कहर प्रदेश में भले ही थमा हो लेकिन मौतों में कमी नहीं आई है। आम जनता की बात छोड़िए गणमान्य एवं प्रमुख व्यक्तियों की जान भी कोरोना के संक्रमण की चपेट में जा रही है। प्रदेश में विभिन्न जिलों में शुक्रवार काे हुई मौतों का विवरण प्रारब्ध न्यूज के प्रतिनिधियों ने दिया है, जो यथावत है।


दारुल उलूम के कारी उस्मान मंसूरपुरी का इंतकाल


सहारनपुर से दुखद खबर है कि दारुल उलूम के कार्यवाहक मोहतमिम व ज़मीयत उलमा ए हिंद के राष्ट्रीय अध्यक्ष कारी उस्मान मंसूरपुरी का शुक्रवार सुबह इंताकल हो गया। कुछ दिन पहले उन्हें कोरोना का संक्रमण हो गया था। बेहतर इलाज के लिए उन्हें हरियाणा के गुरुग्राम स्थित मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जहां शुक्रवार दोपहर 1.15 बजे उनकी सांसें थम गईं।



केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के कोरोना संक्रमित भाई ने तोड़ा दम


उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के रहने वाले केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान के चचेरे भाई राहुल बालियान का शुक्रवार दोपहर कोरोना से दम तोड़ दिया। वह कुछ दिन पहले की कोरोना संक्रमित पाए गए थे। केंद्रीय राज्य मंत्री के दूसरे चचेरे भाई जितेंद्र बालियान की चार दिन पहले सांसें थम गईं थी। हाल में पंचायत चुनाव में ग्राम प्रधान पद पर निर्वाचित हुए थे। उनके निधन से ग्रामीणों में शोक है। 

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top