Breaking News : जोधपुर जेल में बंद आसाराम बापू की तबीयत बिगड़ी, ICU में भर्ती, कोरोना वायरस के संक्रमण की आशंका

0


प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, जोधपुर

राजस्थान के जोधपुर केंद्रीय कारागार (Central Jail) में बंद संत आसाराम बापू की बुधवार देर रात अचानक तबीयत बिगड़ गई। जेल प्रशासन ने आनन-फानन उन्हें महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया है। उनकी स्थिति को देखते हुए आईसीयू में भर्ती कराया गया है। उन्हें कोरोना वायरस (Covid 19) का संक्रमण होने की संभावना बताई जा रही है। कोरोना के लक्षणों को देखते हुए आरटीपीसीआर जांच के लिए नमूना लिया गया है।


राजस्थान की जोधपुर सेंट्रल जेल में सजा काट रहे आसाराम बापू को बुधवार रात जेल से महात्मा गांधी अस्पताल शिफ्ट किया गया है। जेल में तबीयत बिगड़ने के बाद जेल प्रशासन ने प्रशासन की मदद से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है। कोरोना वायरस के संक्रमण के लक्षणों को देखते हुए कोविड-19 (Corona) के संक्रमण की आशंका जताई गई है। कोविड-19 की जांच के लिए सैंपल जांच के लिए लिया गया है। आसाराम बापू की तबीयत खराब होने के बाद उन्हें अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया है। 


जोधपुर की सेंट्रल जेल में पिछले महीने लगभग 12 कैदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। सभी कोरोना पॉजिटिव कैदियों को जेल की डिस्पेंसरी में ही आइसोलेट किया गया है। इसी बीच, अन्य कैदियों में भी कोरोना संक्रमण के लक्षण देखने को मिले हैं। इसी प्रकार उम्रदराज आसाराम बापू की तबीयत बिगड़ने के बाद कोरोना संक्रमण की आशंका और बढ़ गई है।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top