Kanpur News Bjp Mla : भाजपा विधायक सुरेंद्र मैथानी के घर के बाहर से दबोचे हथियारबंद बदमाश़

0

  • कानपुर के विधायक ने कहा मेरी हत्या की साजिश, पुलिस बढ़ाए सुरक्षा, भाजपाइयों का पुलिस चौकी पर हंगामा
  • पुलिस के सामने आराेपियों को पीटने से रोकने पर भाजपा समर्थकों ने पुलिस से की मारपीट


विधायक के आवास के बाहर से दबोचे गए बदमाश।

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, कानपुर


भाजपा विधायक सुरेंद्र मैथानी के घर के बाहर सोमवार की रात तीन हथियारबंद बदमाश पकड़े जाने के बाद हड़कंप मच गया। बदमाशों के पास से पुलिस ने एक बम, एक तमंचा बरामद किया है। इसे भाजपा विधायक ने साजिश करार दिया है। उनका कहना है कि मेरी हत्या की साज़िश हो रही है। इन बदमाशों को उनकी हत्या के लिए भेजे गया था। घटना के दो घंटे बाद विधायक समर्थक भाजपाइयों ने पांडुनगर चौकी घेर ली। पुलिस के सामने ही आरोपियों को पीटने लगे। पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो चौकी प्रभारी सहित पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट भी की। हंगामे की सूचना मिलते ही आला अधिकारी मौके पर पहुंचे।


विधायक सुरेंद्र मैथानी का पांडुनगर में नीरक्षीर चौराहे के पास रहते हैं। रात लगभग साढ़े आठ बजे उनके घर के बाहर हंगामा शुरू हुआ। आरोप है कि तीन युवक घर में मुख्य गेट से प्रवेश करना चाह रहे थे। शक होने पर जब सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें टोका तो वह भागने लगे। हालांकि विधायक के घर पर सुरक्षा में तैनात पुलिस और स्थानीय लोगों ने दौड़ाकर तीनों युवकों को पकड़ लिया। इसी बीच चौकी प्रभारी पांडु नगर आनंद प्रकाश भी मौके पर पहुंचे और विधायक के घर के बाहर से एक बम और एक आरोपित के पास से तमंचा बरामद कर लिया। 


चौकी प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए युवकों के नाम सूरज तिवारी निवासी जय प्रकाश नगर और डबल पुलिया कच्ची बस्ती निवासी सुमित सोनकर व गौरव निषाद है। तीनों से पूछताछ की जा रही है। वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष सुनील बजाज ने भी पुलिस आयुक्त को पत्र लिखकर मामले की जांच की मांग की है। उधर, घटना के दो घंटे बाद सैकड़ों की संख्या में भाजपाई पांडु नगर चौकी पहुंच गई। समर्थकों में बात को लेकर नाराजगी थी कि आरोपी विधायक की हत्या करने आए थे। 


भीड़ बढ़ती देख चौकी प्रभारी ने आरोपितों को चौकी से थाने ले जाने की कोशिश की जैसे ही वह आरोपितों को लेकर चौकी से बाहर निकले कुछ भाजपा समर्थकों ने तीनाें की पिटाई शुरू कर दी। पुलिस ने विरोध किया तो खींचतान में मामला बिगड़ गया और कुछ युवकों ने पुलिस के साथ मारपीट कर दी। किसी तरह दोबारा से आरोपितों को चौकी के अंदर लाया गया। चौकी प्रभारी सहित पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट की सूचना पर स्वरूपनगर, काकादेव की फोर्स मौके पर पहुंची और किसी तरह आराेपितों को थाने लाया गया।


गंभीर प्रकारण है। थाना प्रभारी काकादेव को आदेश दिया है कि वह गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ करके पता लगाएं कि सच्चाई क्या है।

  • असीम अरुण, पुलिस आयुक्त।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top