Kanpur News : कानपुर में रोटेशन के हिसाब से खोले जाएं बाजार

0

  • उप्र उद्योग व्यापार मंडल का प्रतिनिधिमंडल व्यापारियों की समस्या लेकर पुलिस कमिश्नर से मिला

 


प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, कानपुर


कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए उत्तर प्रदेश में आंशिक लॉकडाउन (आंशिक कर्फ्यू) लागू है। इस वजह से व्यापारिक नगरी में व्यावसायिक गतिविधियां लगभग ठप हैं। व्यापारियों एवं इससे जुड़े कर्मचारियों की समस्या को लेकर मंगलवार को उप्र उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष मुकुंद मिश्र के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस कमिश्नर असीम अरुण से मुलाकात की। शहर के प्रमुख बाजारों को रोटेशन के हिसाब से अलग-अलग समय में खोलने का सुझाव भी दिया। इस पर कमिश्नर ने अधिकारियों से बातचीत के बाद निर्णय लेने का आश्वासन दिया।


शहर की बिजली, लोहा, सेनेटरी, मार्बल, रेडिमेड कपड़ा, कास्मेटिक, कन्फेकशानरी सहित अन्य बाजारों को रोटेशन के हिसाब से प्रशासन को खोलने की व्यवस्था करनी चाहिए। ताकि बाजारों के दुकानदारों के सामने रोजी-रोटी की समस्या न खड़ी होने पाए। बिजली बाजार मनीराम बगिया के अध्यक्ष राजीव मेहरोत्रा ने बाजार से संबंधित एक ज्ञापन भी दिया।


युवा व्यापार मंडल के महामंत्री संत मिश्र ने पुलिस कमिश्नर से कहा कि समाज की हर समस्या में व्यापारी समाज जनमानस की दिल खोल कर सेवा करता है। इस समय व्यापारी अपने काम-धंधे से अलग हैं। इसलिए बाजारों को सुविधानुसार खोलने पर विचार किया जाए।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top