Bahubali MLA Mukhtar Ansari's recorded statement : एंबुलेंस मामले में बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के दर्ज किए बयान

0

  • बाराबंकी जिले से आए विवेचक ने बांदा जिला जेल में बाहुबली विधायक के बयान लिए


बाहुबली विधायक मुख्तार की फाइल फोटो।

 प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, बांदा


बाराबंकी की एंबुलेंस पंजाब पहुंचने के मामले में बड़ा बखेड़ा खड़ा हो गया था। एंबुलेंस कैसे बाहुबली विधायक मुख्यार अंसारी तक पहुंची। इस मामले में दर्ज मुकदमे की विवेचना कर रहे विवेचक ने बाहुबली विधायक के बयान दर्ज करने के लिए बाराबंकी से बांदा जिला जेल पहुंचे। उनके बयान दर्ज किए।


बाराबंकी जिले से आए विवेचक महेंद्र प्रताप सिंह ने बांदा जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के बुधवार शाम साढ़े चार बजे बयान दर्ज किए। वहां एंबुलेंस मामले में विवेचक ने जेल के मुलाकात स्थल के पास सीसीटीवी कैमरों की निगरानी में 25 से 30 मिनट तक पूछताछ की।


जेल सूत्रों के मुताबिक, मुख्तार ने सवालों के जवाब में बताया कि एंबुलेंस मामले में निर्दोष है। उसे फंसाया गया है। इसकी उसे कोई जानकारी नहीं है, जबकि विवेचक ने एक ही प्रश्न को कई बार घुमाकर पूछा, जिससे कोई नई जानकारी हासिल हो सके। विवेचक की काफी देर तक कार्यालय में जेल प्रशासन से भी बात हुई।


विवेचक के साथ आए अन्य पुलिसकर्मी बयान लेने के समय जेल के बाहर रोक दिए गए। बयान दर्ज करने के बाद बाराबंकी की पुलिस टीम वापस लौट गई। जेल अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर आए विवेचक ने मुख्तार से पूछताछ की है। उनके बीच हुई बातचीत की कोई जानकारी नहीं है।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top