Bahubali MLA Mukhtar Ansari : बाहुबली विधायक मुख्तार ने दो मिनट में गिनाईं कई शिकायतें

0

  • वीडियो कांफ्रेंसिंग से पेशी पर भोजन, टीवी, स्वजन से नहीं मिल पाने सहित आधा दर्जन शिकायतें गिनाईं



प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, आजमगढ़


बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की रिमांड पेशी मंगलवार को गैंगस्टर कोर्ट में हुई। न्यायाधीश के सामने स्क्रीन पर दो मिनट दिखे डाॅन ने भोजन, टीवी, स्वजन से नहीं मिल पाने सहित आधा दर्जन शिकायतें गिना डालीं। इस पर न्यायाधीश ने कहा कि आॅनलाइन लिखित शिकायत करें, विचार किया जाएगा। वह कुछ और कह पाता इससे पहले लिंक फेल हो गया। न्यायाधीश ने सुनवाई की अगली तिथि 25 जून मुकर्रर की है। गैंगस्टर मामले में मुख्तार समेत विभिन्न जेलों में निरुद्ध उसके गिरोह के पांच अन्य सदस्यों की भी रिमांड पर पेशी हुई।


गैंगस्टर कोर्ट के जिला एवं सत्र न्यायाधीश अनिल वर्मा व रवीश कुमार अत्री ने आरोपी विधायक की रिमांड पेशी के लिए एक दिन पूर्व ही समय मुकर्रर किया था। दरअसल, 24 अप्रैल को लिंक फेल होने के कारण कोर्ट की कार्यवाही पूरी न हो पाने से न्यायाधीशों ने नाराजगी जताई थी।


इसका असर रहा कि मंगलवार की दोपहर 11: 45 बजे लिंक जुड़ते ही रिमांड पेशी हुई। दो मिनट तक चली कार्रवाई के बाद फिर 11: 47 बजे लिंक फेल हो गया। दो मिनट का मौका मिला तो मुख्तार ने कहाकि घर वालों एवं मेरे वकील से मिलने नहीं दिया जा रहा है। टीवी की व्यवस्था नहीं की गई है। जेल में बेहतर क्वालिटी का भोजन नहीं मिलता है। इसी दौरान लिंक फेल हो गया और रिमांड पेशी की नई तारीख 25 जून निर्धारित कर दी गई।


मुख्तार के बाद उसके गैंग के राजन पासी गाजीपुर, श्यामबाबू पासी बुलंदशहर, अभिषेक मिश्र, उमेश सिंह व राजेंद्र पासी की आजमगढ़ जेल से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये रिमांड पर पेशी हुई। मुख्तार के अधिवक्ता दारोगा सिंह, लल्लन सिंह व सीएल निगम भी कोर्ट में थे।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top