Sad News : Covid-19 पूर्व प्रधानमंत्री अटलजी की भतीजी की कोरोना से मौत

0

  • पूर्व सांसद रहीं करुणा शुक्ला का अंतिम संस्कार बलौदा बाजार में किया गया


पूर्व सांसद करुणा शुक्ला की फाइल फोटो। सौ. : सोशल मीडिया।

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, रायपुर

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का संक्रमण बेकाबू है। वायरस का संक्रमण न ही अमीर और न ही गरीब को बख्श रहा है। अति विशिष्ट एवं अति महत्वपूर्ण व्यक्तियों को भी नहीं छोड़ रहा है। देश-दुनिया में लोकप्रिय रहे पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता व पूर्व सांसद करुणा शुक्ला कोरोना की चपेट में आ गईं थीं। सोमवार देर रात शहर के रामकृष्ण अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। उनके निधन पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शोक जताया है। उनके निधन को अपूर्णीय क्षति बताया है।


मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर कहा है कि मेरी करुणा चाचाी यानी करुणा शुक्ला जी नहीं रहीं। निष्ठुर कोरोना ने उन्हें भी लील लिया। राजनीति से इतर उनसे बहुत आत्मीय पारिवारिक रिश्ते रहे हैं। उनका सतत् आशीर्वाद मुझे मिलता रहा है। ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान दें। हम सबको उनका विछोह सहने की शक्ति प्रदान करें। पूर्व सांसद रहीं करुणा शुक्ला का अंतिम संस्कार मंगलवार को बलौदा बाजार में किया गया।


छत्तीसगढ़ समाज कल्याण बोर्ड की थीं अध्यक्ष


पूर्व सांसद करुणा शुक्ला वर्तमान समय में छत्तीसगढ़ समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष थीं। वह भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में जिम्मेदार पदों पर रहीं हैं। पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सहित कई अहम पदों पर रहीं। वर्ष 2013 में उन्होंने कांग्रेस का दामन थाम लिया था। 

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top