Covid Hospital in Aligarh : अलीगढ़ के कोविड हॉस्पिटल में मारपीट, डॉक्टर-कर्मचारी ने काम रोका

0


प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, अलीगढ़


शहर के दीनदयाल केयर सेंटर के कोविड सेंटर में रविवार को सेवानिवृत्त पीएसी जवान की मौत पर उनकी पुत्रियों और अन्य परिवारीजन लापरवाही का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया। उन्होंने डॉक्टर एवं नर्स से मारपीट करने लगे। ऐसे में डॉक्टर एवं कर्मचारियों ने अपने को अस्पताल के एक कमरे में बंद कर जान बचाई। हंगामे की सूचना पर पुलिल एवं एसडीएम कोल भी पहुंचे और समझाने का प्रयास किया, लेकिन परिवारीजन कुछ सुनने को तैयार नहीं हुए। वहीं, डॉक्टर एवं कर्मचारियों ने कार्रवाई की मांग को लेकर काम ठप कर दिया। अस्पताल में 250 से अधिक संक्रमित भर्ती हैं। उधर, शाम को तहरीर देने के बाद डॉक्टर एवं कर्मचारी काम पर लौट आए। मरीजों का इलाज शुरू कर दिया।


पुलिस व अधिकारियों की भी नहीं सुनी



दीनदयाल कोविड केयर हॉस्पिटल में कोरोना संक्रमितों का इलाज चल रहा है। रविवार को क्वार्सी निवासी सेवानिवृत्त पीएसी जवान की मौत पर परिवारीजन बवाल करने लगे। डॉक्टर एवं नर्स से भी मारपीट की। हंगाम की सूचना पर पुलिए एवं एसडीएम कोल रंजीत सिंह भी वहां पहुंचे। दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन कोई कुछ सुनने को तैयार नहीं हुआ।


कानूनी कार्रवाई की मांग पर अड़े डॉक्टर



कोरोना संक्रमितों की देखभाल एवं इलाज करने वाले डॉक्टर एवं कर्मचारी मरीज के परिवारीजनों के ऐसे व्यवहार से आहत हैं। इसलिए दोषियो के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग को लेकर अड़े हुए हैं। उन्होंने काम भी ठप कर दिया है। डॉक्टर, स्टॉफ नर्स और अन्य कर्मचारी मरीजों को उनके हाल पर छोड़कर वार्डों से बाहर निकल आए। विरोध प्रदर्शन किया। अधिकारी उन्हें समझाने में लगे रहे।


Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top