Corona in Kanpur, 12 dead, 1513 records newly infected : कानपुर में कोरोना का कहर, 12 मरे, 1513 रिकॉर्ड नए संक्रमित

0

  • छह कोरोना संक्रमित की मौत का डाटा विलंब से पोर्टल पर किया गया अपडेट
  • बीते 24 घंटे में 6 संक्रमितों ने इलाज के दौरान कोविड हॉस्पिटल में तोड़ा दम



प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, कानपुर

कोरोना वायरस महामारी का कहर थम नहीं रहा है। कोरोना वायरस रोजाना नए रिकॉर्ड बना रहा है। शुक्रवार को कोरोना से जहां 12 संक्रमितों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया, जिसमें से छह की मौत का डाटा विलंब से पोर्टल पर अपडेट किया गया, जबकि छह की मौत बीते 24 घंटे में हुई है। जिले में पिछले 24 घंटे में 1513 नए कोरोना वायरस के संक्रमित मिले हैं। कोरोना के एक्टिव केस बढ़कर 9034 हो गए हैं। तेजी से बढ़ते एक्टिव केस की वजह से शहर में हालात यह हैं कि अस्पतालों में बेड नहीं मिल रहे हैं। सरकारी कोविड हॉस्पिटल फुल हो गए हैं, प्राइवेट अस्पतालों में भी बेड के लिए एड़ी-चोटी एक करनी पड़ रही है।


सीएमओ डॉ. अनिल मिश्रा के मुताबिक कोरोना से नौ की मौत हुई है। इसमें से तीन मौतों का डाटा विलंब से अपलोड किया गया है। उसमें हैलट के कोविड हॉस्पिटल में तीन मौत, रामा मेडिकल कॉलेज में एक, नारायणा मेडिकल कॉलेज में एक और राजकीय मेडिकल कॉलेज जालौन में एक संक्रमित की मौत हो गई, जिसे विलंब से अपडेट किया गया। वहीं, केशव नगर निवासी 54 वर्षीय महिला, आर्य नगर निवासी 93 वर्षीय बुजुर्ग महिला एवं परेड निवासी 55 वर्षीय पुरुष की मौत हैलट के कोविड हॉस्पिटल में हो गई। पनकी निवासी 70 वर्षीय बुजुर्ग ने रामा मेडिकल कॉलेज और बर्रा निवासी 70 वर्षीय बुजुर्ग ने नारायणा मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इंद्रा नगर निवासी 71 वर्षीय बुजुर्ग ने कल्याणपुर स्थित एसपीएम हॉस्पिटल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।


सीएमओ डॉ. अनिल मिश्रा के मुताबिक 1513 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं, जिससे कोरोना संक्रमितों की संख्या 43,906 हो गए हैं। शुक्रवार को चार संक्रमित स्वस्थ होकर कोविड हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए, जबकि 300 का हाेम आइसोलेशन पूरा हुआ है। कोरोना से स्वस्थ होने वालों की संख्या 33,943 हो गई है। कोरोना की चपेट में आकर अब तक 929 दम तोड़ चुके हैं। 

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top