Breaking News : महोबा से मां की अस्थियां विसर्जन करने प्रयागराज जा रहे पुत्र समेत चार की हादसे में मौत

0

  • तेज रफ्तार कार और ट्रक की भिड़ंत में एक परिवार के चार सदस्यों ने दम तोड़ा, पांच की हालत गंभीर



प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, प्रयागराज


महोबा से मां की अस्थियां विसर्जन करने के लिए प्रयागराज जा रहे एक ही परिवार के चार सदस्यों की चित्रकूट जिले के रैपुरा थाना क्षेत्र के रामनगर में रविवार सुबह हादसे में मौत हो गई। रविवार सुबह लगभग पांच बजे तेज रफ्तार कार और ट्रक की भिड़ंत की जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें एक ही परिवार के कार सवार चार लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच गंभीर रूप से घायल हो गए।


महोबा के ददवारा निवासी चरनू सिंह की मां सुमित्रा का दो दिन पहले निधन हो गया था। दाह संस्कार के उपरांत उनकी अस्थियां लेकर परिवार के सदस्य वैन से प्रयागराज जा रहे थे। चरनू सिंह खुद कार चला रहे थे। महोबा के ददवारा से वह अपनी मां की अस्थियां विसर्जित करने के लिए प्रयागराज के लिए निकले थे। रविवार सुबह पांच बजे रैपुरा थाने के रामनगर के पास हाईवे पर सामने से आ रहे ट्रक से कार की जबरदस्त टक्कर हो गई।



ग्रामीणों की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया। घायलों को कार से निकाल कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामनगर में भर्ती कराया। जहां 38 वर्षीय चरनू सिंह, 35 वर्षीय चूरन सिंह की पत्नी गीता सिंह, सात वर्षीय पुत्री संध्या और 55 वर्षीय चाची शांति की मौत हो गई। इसके अलावा 25 वर्षीय रामदेवी, 40 वर्षीय हरिचरण, 35 वर्षीय हरि, 40 वर्षीय जियालाल और 65 वर्षीय सियाराम गंभीर रूप से घायल हो गए।


एसपी अंकित मित्तल के मुताबिक महोबा के ददवारा से मां की अस्थियां विसर्जित करने के लिए सभी प्रयागराज जा रहे थे। कार चालक को झपकी आने से हादसा हुआ है। ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है, जबकि चालक भागने में सफल रहा। घायलों की हालत गंभीर है, सभी को रेफर कर दिया गया है।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top