Breaking News ; MLA Mukhtar Ansari in Banda jail is Corona Positive : बांदा जेल में बंद विधायक मुख्तार अंसारी कोरोना संक्रमित

0

  • डीजी जेल ने की पुष्टि, पंजाब की जेल से सात अप्रैल को बांदा किए गए थे शिफ्ट


माफ़िया मुख्तार अंसारी की फाइल फोटो। सौजन्य : सोशल मीडिया। 

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, लखनऊ


उत्तर प्रदेश के मऊ जिले की सदर विधानसभा क्षेत्र से विधायक माफिया मुख्तार अंसारी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। स्वास्थ्य विभाग की ओर से उनकी एंटीजेन जांच कराई गई थी, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिलहाल उन्हें आइसोलेशन बैरक में ही रखा गया है।


विधायक मुख्तार अंसारी काे सात अप्रैल 2021 की सुबह पंजाब की रूप नगर जेल से कड़ी सुरक्षा के बीच उत्तर प्रदेश की बांदा जेल लाया गया है। शासन के निर्देश पर उन्हें सीसीटीवी कैमरों की निगरानी में रखा गया है। उनकी बैरक के अासपास भी कड़ी सुरक्षा है।


कोरोना की बेकाबू स्थिति को देखते हुए शासन के निर्देश पर स्वास्थ्य विभाग जेल के बंदियों की कोरोना वायरस के संक्रमण की जांच करा रहा है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने शनिवार काे एंटीजेन और आरटीपीसीआर की जांच कराई थी, जिसकी आज रिपोर्ट जारी की गई है, जिसमें 23 बंदी कोरोना संक्रमित मिले हैं। उसमें विधायक एवं माफिया मुख्तार अंसरी की रिपोर्ट भी पाॅजिटिव आई है। उनकी आरटीपीसीआर जांच रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है।


विधायक अंसारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जेल चिकित्सक की रिपोर्ट के आधार पर ही उनके इलाज का इंतजाम किया जाएगा। अभी वह बैरक में ही आइसोलेशन में हैं। बताया जा रहा है कि मुख्तार अंसारी को कोरोना वायरस के संक्रमण के कोई लक्षण हैं। एंटीजेन टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद चिकित्सकीय टीम की देखरेख में रखा गया है।


  • डॉ. एनडी शर्मा, सीएमओ, बांदा।



मुख्तार अंसारी को बांदा जेल में अकेले अलग बैरक में रखा गया है। उनकी हर गतिविधियों पर लखनऊ से सीधे नजर रखी जा रही है। मुख्तार अंसारी की एंटीजेन रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उनकी आरटी पीसीआर रिपोर्ट का इंतजार है। फिलहाल आइसोलेशन बैरक में निगरानी में रखा गया है।


  • आनंद कुमार, महानिदेशक जेल, उत्तर प्रदेश। 

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top