Breaking News fire in Kanpur : कबाड़ गोदाम में आग, चपेट में अंग्रेजी शराब का ठेका और सेल्समैन की बाइक जली

0


प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, कानपुर 


जिले में आगजनी की घटनाएं थम नहीं रहीं हैं। शनिवार को चकेरी थाना क्षेत्र के कोयला नगर में कबाड़ के गोदाम में भीषण आग लग गई। लपटों ने गोदाम के बाहर बने अंग्रेजी शराब के ठेके को चपेट में ले लिया। बाहर खड़ी सेल्समैन की बाइक जलकर राख हो गई। 



कोयला नगर चौकी के पास मंजीत सिंह के प्लाट में कोयला नगर के मेवा लाल का कबाड़ गोदाम है। इस प्लाट में बाहर की ओर गोविंद नगर निवासी अनिल कुमार का अंग्रेजी शराब का ठेका है। 


नौबस्ता निवासी सेल्समैन प्रमोद कुमार ने बताया कि शार्ट सर्किट होने से गोदाम के बाहर पड़े कबाड़ में आग लग गई। आग की लपटों ने ठेके समेत पूरे गोदाम को चपेट में ले लिया। ठेके के बाहर खड़ी सेल्समैन की बाइक भी जल गई।


आग लगने पर गोदाम में कबाड़ के छटाई कर रहे लगभग 20 मजदूरों में भगदड़ मच गई। कंट्रोल रूम को सूचना दी गई। आग बड़ी होने के चलते मीरपुर, जाजमऊ, फजलगंज, लाटूश रोड फायर स्टेशन से करीब एक दर्जन दमकल गाड़ियां पहुंची। समाचार लिखे जाने आग बुझार नहीं जा सकी थी।


आसपास के गोदाम कराये खाली

कबाड़ गोदाम के पीछे कोयले का गोदाम है। रिहायसी इलाके के बीच मे कबाड़ के बड़े गोदाम पुलिस की मिलीभगत से चल रहे हैं। आग लगने पर उसे बुझाना मुशिकल होगा। यहां संचालित गोदामों में अग्निशमन के भी कोई इंतजाम नहीं है। दमकल और पुलिस ने आसपास के गोदामों में काम कर रहे लोगों को किसी तरह बाहर निकलवाया।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top