Bjp Mla in Dm Camp office : भाजपा विधायक डीएम कैंप कार्यालय पर धरने पर, कुर्ता फाड़ा और एसपी से झड़प

0

  • विधायक का आरोप- मतदाता सूची में व्यापक धांधली, शिकायत पर सुनवाई नहीं
  • विधायक का आरोप- एसपी ने उन पर हमला किया व धमकी दी, यह बर्दाश्त नहीं



प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, प्रतापगढ़


जिले की रानीगंज विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक अभय कुमार उर्फ धीरज ओझा अपनी बात मनमाने के लिए जिलाधिकारी के कैंप कार्यालय में बखेड़ा खड़ा कर दिया। मतदाता सूची में धांधली का आरोप लगाते हुए बुधवार को डीएम कैंप कार्यालय पर दोपहर दो बजे धरने पर बैठ गए। एसडीएम के मनाने पर नहीं माने। वहां पहुंचे एसपी आकाश ताेमर से उनकी झड़प हो गई। विधायक ने गुस्से में आकर कुर्ता फाड़ लिया और जमीन पर बैठ गए।


विधायक का आरोप है कि कुछ ऐसे लोग हैं जिनके खिलाफ गुंडा एक्ट सहित कई मुकदमे हैं, फिर भी डीएम ने चुनाव को लेकर कोई कारवाई नहीं की। उनका कहना है कि जब ऐसे लोगों के बारे में सूचना दे, फिर भी प्रशासन ने संज्ञान में नहीं लिया। बहुत मतदाताओं के सूची में नाम ही नहीं हैं, जो पात्र हैं। जब डीएम को पात्रों की सूची दी तो प्रशासन ने उस पर कोई पहल नहीं की।


विधायक का आरोप है कि जिलाधिकारी सरकार की मंशा के खिलाफ काम कर रहे हैं। विधायक के धरने पर बैठने से राजनीतिक एवं प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया है। डीएम की ओर से एडीएम शत्रोहन वैश्य ने विधायक को मनाने का भरपूर प्रयास किया, लेकिन वह कुछ सुनने को तैयार नहीं हुए। उनका कहना है कि जब तक मांगों पर त्वरित कार्रवाई नहीं होती, वह धरने पर बैठे रहेंगे।



डीएम के साथ 
उसी वक्त एसपी आकाश आ गए। उन्होंने विधायक के धरने को अनुचित करार देने लगे। इसको लेकर विधायक एवं एसपी में जमकर बहस भी हुई। बताया जा रहा है कि दोनों में धक्का-मुक्की भी हुई। विधायक ने आरोप लगाया कि एसपी ने उन पर हमला किया है। धमकी भी दी है, इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। डीएम आवास के बाहर विधायक के समर्थकों का जमावड़ा लगा रहा।


विधायक धीरज ओझा धरने के दौरान अनुचित व्यवहार कर रहे थे। उन्हें मना किया तो वह मुझ पर तरह-तरह के आरोप लगाने लगे।

  • आकाश तोमर, पुलिस अधीक्षक, प्रतापगढ़।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top