Big Breaking : उत्तर प्रदेश में काेरोना वायरस का टूटा रिकार्ड, केजीएमयू में 100 से अधिक डॉक्टर-कर्मचारी संक्रमित

0

  • लखनऊ के किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी में 12 अप्रैल से बंद होगी सामान्य ओपीडी सेवाएं
  • अधिकतर संक्रमित वैक्सीन की दूसरी डोज लगवा चुके हैं, फिर भी आ गए वायरस की चपेट में



प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, लखनऊ


उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण ने शनिवार को अपने सभी रिकार्ड तोड़ दिए हैं। प्रदेश भर में 12, 787 नए संक्रमित मिले हैं। कोरोना की चपेट में आकर 48 संक्रमित दम तोड़ चुके हैं। प्रदेश की लखनऊ स्थित प्रतिष्ठित चिकित्सा विश्वविद्यालय किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (केजीएमयू) के 100 से अधिक चिकित्सक एवं पैरामेडिकल स्टॉफ संक्रमण की चपेट में हैं। इसमें से अधिकतर कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लगवा चुके थे। बड़ी संख्या में डाॅक्टर एवं पैरामेडिकल स्टॉफ संक्रमित पाए जाने के बाद से हड़कंप मच गया है।


लखनऊ के किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के कुलपति भी संक्रमण की चपेट में हैं। इसके अलावा बड़ी संख्या में डॉक्टर एवं कर्मचारी भी संक्रमित हो गए हैं। इस समस्या को देखते हुए कुलपति के अनुमोदन के बाद 12 अप्रैल से सामान्य ओपीडी सेवाएं बंद करने का निर्णय लिया गया है। सिर्फ जरूरी विभागों की ही ओपीडी सेवाएं चलेंगी।


लखनऊ में 4059 नए कोरोना संक्रमित मिले


प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सर्वाधिक कोरोना संक्रमित आज मिले हैं। यह संख्या अब तक एक दिन में मिले संक्रमितों में सर्वाधिक है। अप्रैल माह में कोरोना रोजाना अपना ही रिकार्ड तोड़ रहा है। बीते 24 घंटों में कोरोना की चपेट में आकर 48 लोग दम तोड़ चुके हैं। राज्य में कोरोना के सक्रिय केस बढ़कर 58,801 हो गए हैं।



यूपी में टूटा कोरोना का रिकार्ड


प्रदेश में एक दिन में मिले नए संक्रिमत 12,787


लखनऊ : 4059


प्रयागराज : 1460


वाराणसी : 983


कानपुर नगर : 706


गोरखपुर : 422

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top