Auraiya Sadar BJP MLA Ramesh Chandra Diwakar dies from Corana : औरैया सदर से भाजपा विधायक रमेश चंद्र दिवाकर की करोना से मौत

0

दिवंगत विधायक रमेश चंद्र दिवाकर की फाइल फोटो। 

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, मेरठ


औरैया सदर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के विधायक रमेशचंद्र दिवाकर की कोरोना की चपेट में आकर शुक्रवार भोर मेरठ के लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज में सांसें थम गईं। विधायक दिवाकर एक सप्ताह से बीमार थे। उन्हें गंभीर स्थिति में गुरुवार दोपहर तीन बजे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था।



विधायक को लखनऊ में बेड नहीं मिलने पर मेरठ मेडिकल कॉलेज लाया गया था। विधायक को आइसीयू में वेंटीलेटर पर रखा गया था। चिकित्सा अधीक्षक डॉ. तरुनपाल ने बताया कि विधायक गंभीर रूप से कोरोना वायरस से संक्रमित थे। प्राचार्य डाॅ. ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि चिकित्सकों के तमाम प्रयासों के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका।


रमेश दिवाकर आरएसएस के सक्रिय पदाधिकारियों में एक थे। विधायक बनने से पहले वह पार्टी के जिलाध्यक्ष थे। विधानसभा चुनाव वर्ष 2017 में वह जिलाध्यक्ष थे। उनकी सक्रियता एवं जमीनी स्तर पर कार्यकर्ताओं के बीच पकड़ को देखते हुए पार्टी ने उन्हें मैदान में उतारा था।


रमेश दिवाकर की मौत से संगे-संबंधी व पार्टी कार्यकर्ताओं में शोक की लहर है। भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीराम मिश्र के अनुसार मेरठ मेडिकल कॉलेज में शुक्रवार भोर उनका निधन हो गया। वह दिबियापुर रोड पर स्थित चौधरी विशम्भर भारतीय विद्यालय में शिक्षक भी थे।


Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top