Mukhya samachar:ई रिक्शा लूटने वाले चार बदमाश पुलिस गिरफ्त में

0

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, अलीगढ


लोधा पुलिस ने अमरपुर कोंडला के पास से चार लोगों को गिरफ्तार कर लूटे गए एक ई-रिक्शा, 10 हजार से अधिक की नगदी बरामद की है। पुलिस ने आरोपितों के तीन साथियों की तलाश भी शुरू कर दी है। 
 
एसओ लोधा अभय शर्मा ने बताया कि थाना पुलिस ने गोंडा रोड स्थित अमरपुर कोंडला के पास से चार लोगों को लूटे गए एक ई-रिक्शा सहित गिरफ्तार कर लिया. जबकि तीन लोग फरार हो गए। गिरफ्तार लोगों के पास से पुलिस ने 10319 रुपये, लूटे कागजात भी बरामद कर लिए।
  
पूछताछ में इनके नाम शाहरुख, नसीम, परवेज निवासी तालसपुर खुर्द देहलीगेट और हारिस निवासी सराय मियां जंगलगढ़ी देहलीगेट बताए। एसओ ने बताया कि लुटेरों ने लोधा में एलाना मीट फैक्ट्री के पास दो टिर्री लूट ली थीं, जिसमें पहली लूट देहलीगेट के शाहजमाल निवासी शहजान खान की टिर्री को 27 फरवरी को लूटी।
 
दूसरी घटना पटवारी नगला के फकरुद्दीन खान की टिर्री, 12 सौ रुपये की लूट हुई थी. आरोपियों ने स्वीकारा कि वह बस स्टैंड, माल गोदाम, रेलवे स्टेशन आदि स्थानों से ई-रिक्शा को किराये पर लाते थे जंगलों में लूट लेते थे।

पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें जेल भेजा. पुलिस टीम में एसआइ राहुल चैधरी, अमित कुमार, द्वितीय मोबाइल कर्मी दीपक कुमार, विक्रांत सैनी, सुमित कश्यम, लैपर्डकर्मी योगेश कुमार और शुभम तौमर शामिल रहे।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top