Mukhya samachar:दारोगा ने वाहन चेकिंग की आड़ में लड़की से लिया नंबर

0

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, बस्ती


कानून व्यवस्था का पालन कराने वाली पुलिस ही अपने हाथों में कानून तोड़ने लगे तो जनता बेचारी क्या करे ऐसा  ही एक मामला सामने आया है बस्ती जिले में लाकडाउन के दौरान एक दारोगा जी पर चेकिंग करने की आड़ में एक लड़की का मोबाइल नंबर लेने का आरोप लगा है। 

आरोप यह लगा कि दारोगा जी नंबर लेकर मैसेज करते थे और बात करते थे। लडकी ने जब एतराज किया तो दारोगा ने लड़की के सगे संबधियों को मुकदमों में फंसा दिया। लडकी की शिकायत पर अधिकारियों ने दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया। महिला आयोग से हुई शिकायत पर मामले की गहन जांच शुरू हो गई है।

लड़की का आरोप है कि लाकडाउन के दौरान वह बुआ के लड़के के साथ दवा लेने जा रही थी। तभी कोतवाली के सोनूपार पुलिस चौकी प्रभारी दीपक सिंह ने चेकिंग के नाम पर रोका और मास्क न पहनने पर फटकार लगाई। 

आरोप है कि दारोगा ने लड़की से उसका मोबाइल नंबर ले लिया। इसके बाद दारोगा आपत्तिजनक मैसेज भेजने लगा। परेशान होकर लड़की ने नंबर ब्लाक कर दिया। इसके बाद दारोगा ने उसके घर वालों को मुकदमों में फंसाना शुरू कर दिया। पीड़िता ने पूरे मामले की शिकायत सबूतों के साथ में महिला आयोग से की है।

वहीं आरोपित दारोगा का कहना है पूरा परिवार आपराधिक प्रष्ठभूमि का है। मेरा प्रोफाइल फोटो मेरे नाम से किसी और मोबाइल फोन में सेव करके खुद ही फर्जी मैसेज भेजे हैं। एसपी बस्ती हेमराज मीणा ने बताया कि आरोपों के आधार पर एसआई के खिलाफ कारवाई हुई है, लेकिन परिवार पर जो मुकदमे हुए हैं वे सही हैं। 

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top