Mukhya Samachar:शुरूर ने फिर ले ली दो की जान, एक की हालत गंभीर

0
-पुलिस घटना और आरोपों को मान रही संदिग्ध

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, फतेहपुर।

फतेहपुर जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र में एक बार फिर मिलावटी शराब ने दो की जान ले ली। घटना पर पुलिस व आबकारी विभाग एक बार फिर कठघरे में आ गया है। मृतकों के परिजनों ने बताया कि एक मकान में निर्माण कार्य चल रहा था, वहीं मकान मालिक ने शराब पिला दी, जिससे यह हालात बने हैं। जबकि मकान मालिक शराब पिलाने के आरोप को खारिज कर रहा है।
 
घटना थाना क्षेत्र के भौली गांव की है। घटनाक्रम के मुताबिक यहां रहने वाले कमलेश मौर्य के मकान का निर्माण कार्य चल रहा था। 10 मार्च को उनके घर में स्लेप डाली गई थी। स्लेप डालने में करीब 15 मजदूर काम कर रहे थे। काम होने के बाद शिवभोला पासवान, भाई शत्रुघ्न पासवान व मोतीलाल प्रजापति ने मजदूरी के पैसे से कहीं जाकर शराब पी ली। शराब पीने के बाद गुरुवार शाम शिवभोला की हालत बिगड़ गई। जिस पर परिजन उसे पास के अस्प्ताल ले गये जहां रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।


शुक्रवार की सुबह शिवभोला के भाई शत्रुघ्न पासवान व मोतीलाल की भी हालत बिगड़ी तो स्वजन उन्हें एक निजी नर्सिंग होम लेकर गये। जहां मोतीलाल ने भी इलाज के दौरान ही दम तोड़ दिया।वहीं शिवभोला की पत्नी उमादेवी ने मकान मालिक पर आरोप लगाते हुए कहा कि छत पड़ने के बाद अपने घर पर ही मकान मालिक ने शराब पिलाई थी।

 
जिला आबकारी अधिकारी संतोष तिवारी ने बताया कि आगे की कार्रवाई के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। फिलहाल कुछ परचून दुकानदारों व शराब ठेकों की जाचं कराई जा रही है।  थाना प्रभारी कमलेश पाल का कहना था कि घरवाले मामले को छिपा रहे हैं एक दिन पहले शिवभोला की मौत होने के सूचना पुलिस को नहीं दी।

मजदूरों के साथ काम करने वाले लोगों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस शराब खरीदने वाली दुकान, देर से सूचना देने आदि बिन्दुओं पर जांच की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top