Congress Priyanka Gandhi : उत्तराखंड के सीएम के जींस वाले बयान पर प्रियंका गांधी का तंज

0

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की साझा की पुरानी तस्वीरें



प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, नई दिल्ली


उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह महिलाओं पर टिप्पणी करके बुरे फंस गए हैं। उनके इस बयान को कांग्रेस ने मुद्​दा बना दिया है। वरिष्ठ कांग्रेसी नेता उनके बयान को लेकर आक्रामक तेवर अपनाए हुए हैं। सीएम ने अपने बयान में कहा है कि महिलाओं की फटी हुई जींस पहने देखकर हैरानी होती है। उनके इस बयान की चौतरफा आलोचना शुरू है। लोग ट्वीट कर तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव एवं उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी (#Congress Priyanka Gandhi) ने भी उनके बयान पर तंज कसा है। प्रियंका ने उनके बयान के जवाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी एवं आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत की पुरानी तस्वीर साझा की है। प्रियंका ने #RippedJeans Twitter के साथ ट्वीट किया है- ओह माय गॉड!!! उनके घुटने दिख रहे हैं।



मंगलवार को एक कार्यक्रम के दौरान उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा था कि संस्कारों के अभाव में युवा अजीबोगरीब फैशन करने लगे हैं। घुटनों पर फटी जींस पहनकर खुद को बड़े बाप का बेटा समझते हैं। ऐसे फैशन में लड़कियां भी पीछे नहीं हैं। आजकल के बच्चे बाजार में घुटनों पर फटी जींस खरीदने जाते हैं। अगर फटी न मिले तो उसे कैंची से काट लेते हैं।


सीएम के बयान पर कांग्रेस हमलावर


उत्तराखंड सीएम के बयान को लेकर कांग्रेस हमलावर है। पार्टी की नेता अलका लांबा ने कहा- ये पहली बार नहीं है कि भाजपा के किसी नेता ने इस तरह का बयान दिया है। यह सोचा-समझा बयान है। जो संघ, बीजेपी और संवैधानिक पदों पर बैठे उनके नेताओं की सोच को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि सीएम इस बयान के लिए माफी मांगे, नहीं तो उन्हें पद से इस्तीफा देने के लिए कहा जाए।



Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top