गर्मी में बनाएं दक्षिण भारत की सैर का प्लान, लखनऊ से भरें उड़ान

0

  • आईआरसीटीसी ने शुरू की हवाई पैकेज यात्रा, 31 मार्च से उठाएं हवाई सैर का लुत्फ 



प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, लखनऊ

गर्मी में परिवार समेत घूमने का प्लान बना रहे हैं तो इस बार मार्च के अंत में दक्षिण भारत की सैर कर सकते हैं। इसके विशेष हवाई सैर का पैकेज तैयार किया गया है। एक सप्ताह के पैकैज में दक्षिण भारत के प्रमुख दर्शनीय स्थलों की सैर कर सकते हैं। साथ ही रहने और खाने की व्यवस्था भी होगी। बस आपको भारतीय रेलवे के कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन लिमिटेड की साइट पर जाकर बुकिंग करानी होगी। तो सोच क्या रहे हैं, आज की बुक कराएं।


भारतीय रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन लिमिटेड (आईआरसीटीसी) ने भारत दर्शन के तहत दक्षिण भारत के लिए हवाई यात्रा की शुरूआत की है। सात दिन छह रात के इस टूर पैकेज में यात्रियों को तिरुपति बालाजी, पदमावती, मदुरई मीनाक्षी मंदिर, रामेश्वर में रामनाथ मंदिर, त्रिवेंद्रम में पदमनाभम् मंदिर और कन्याकुमारी के दर्शन कराए जाएंगे। इसके लिए प्रति यात्री 52,400 रुपये खर्च करने होंगे। यात्रा 31 मार्च से छह अप्रैल तक होगी। 

आईआरसीटीसी के क्षेत्रीय प्रबंधक अनिल गुप्ता ने बताया कि टूर पैकेज में रहना, खाना और घूमने का खर्च भी शामिल है। टिकट बुक कराने वालों को लखनऊ से फ्लाइट पकड़नी होगी। लखनऊ से तिरुपति जाने के लिए और त्रिवेंद्रम से लखनऊ वापस आने के दौरान फ्लाइट की व्यवस्था होगी, जबकि अन्य स्थानों पर जाने और भ्रमण के लिए एसी वाहन की व्यवस्था रहेगी।  एक व्यक्ति के लिए 52,400 रुपए, दो व्यक्तियों के लिए 40,850 और तीन व्यक्तियों के लिए 39,650 रुपए प्रति व्यक्ति के हिसाब से किराया देना होगा। 

बुकिंग के लिए करें संपर्क

बुकिंग कराने के लिए यात्री 8287930932-24 पर संपर्क कर सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top