Kanpur Samachar : शादी की खातिर आशिक बन गया चोर

0

  • दोस्त के साथ मिलकर रिश्तेदार के घर में कर डाली चोरी
  • पुलिस ने दोनों आरोपितों को दबोचकर चोरी का माल बरामद किया


प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, कानपुर

लव के लिए कुछ भी करेगा फिल्म का यह टाइटल तो आप सबने सुना ही होगा। मगर, कानपुर में एक आशिक शादी करने की खातिर चोर ही बन गया। चोरी की भी तो अपने दोस्त के एक रिश्तेदार के घर में। आशिक से चोर बना युवक अभी अपनी शादी की तैयारी में ही लगा था कि इसके पहले पुलिस ने उसके अरमानों को चकनाचूर करते हुए धर दबोचा। पुलिस ने उससे चुराई गई नकदी और जेवरात भी बरामद कर लिए।


मामला बजरिया थाना क्षेत्र का है। कर्नलगंज का रहने वाला 19 वषीय कमल पासवान का क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिग लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते वह लड़की को घर से भगा ले गया। वह अपनी प्रेमिका से शादी करना चाहता था लेकिन उसके पास रुपयों का इंतजाम नही था । शादी और प्रेमिका के खर्चों को उठाने के लिए उसने चोरी करने की योजना बनाई। इस योजना में उसने अपने दोस्त मोहम्मद शाहरुख को भी शामिल कर लिया।


मोहम्मद शाहरुख ने अपनी बुआ के घर में चोरी की योजना बना डाली। जिसके बाद दोनों ने मिलकर चोरी की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद दोनों ने सोने के जेवर आपस में बांट लिए। कमल लड़की को लेकर दूसरे जनपद में भागने की फिराक में था। तभी पुलिस ने उसे धर दबोचा.उससे की गई पूछताछ के आधार पर चोरी की घटना का भी खुलासा हो गया। जिसमें शामिल उसके दोस्त मोहम्मद शाहरुख को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से चोरी के सात लाख रुपए की कीमत के जेवरात बरामद हुए।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top