Bjp president in Varanasi : वाराणसी में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा बोले- जय श्रीराम संग सीमा पर तैनात जवान की जयकार भी करें

0

  • भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष आईटी एवं सोशल मीडिया कार्यकर्ताओं से किया संवाद


प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, वाराणसी 

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को आईटी एवं सोशल मीडिया कार्यकर्ताओं से संवाद करते हुए कहा कि सत्ता के लिए नहीं समाज के लिए कंटेंट पोस्ट करें। हमें जय श्रीराम तो करना है, लेकिन सीमा पर खड़े जवान की जयकार भी जरूर करनी है। हमें विपक्षियों की चालाकियों में उलझने के बजाय उसे कंडम करते हुए मूल कंटेंट पर कायम रहना है। 


भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि अपनी साधना पर ज्यादा जोर दें। गंभीर विचार रखें और सामने वाले का व्यक्तित्व देखते हुए डिबेट करें। इसके लिए मन शांत रखें और मजबूत कंटेट डालें। ट्वीट करें, प्रधानमंत्री, गृह मंत्री और रक्षा मंत्री के ट्वीट पर रीट्वीट जरूर करें।



सुबह श्रीकाशी विश्वनाथ व बाबा काल भैरव का दर्शन के बाद नड्डा चंदौली के पड़ाव स्थित दीनदयाल स्मृति स्थल पहुंचे। पं. दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा को प्रणाम किया और चरणों में पुष्पांजलि समर्पित की। कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए तो पार्टी की विचारधारा के साथ ही आइटी गुरु के अंदाज में बारीकियां बताते चले गए। उन्होंने कहा कि हर बूथ पर 200 लोगों का ग्रुप बनाएं। तय करें रोजाना कितनी पोस्ट डालनी है, इसका शेड्यूल बना लें। 



उन्होंने समझाते हुए कहा,  प्रयास करें कि दो दिन पर प्रधानमंत्री, तीन दिन पर राष्ट्रीय अध्यक्ष, चार दिन पर गृहमंत्री व रक्षा मंत्री और सप्ताह में एक दिन स्थानीय मंत्री, सांसद, विधायक आदि और 15 दिन पर संगठन से संबंधित पोस्ट डालनी है। 


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सरकार के विकास कार्यों को भरपूर जगह दें, अच्छी बात को बार-बार सामने लाएं। अच्छी पोस्ट पर नजर रखें जो हमारी विचारधारा से मिलती है, उसे बढ़ाएं। अपनी भाषा मे व्यंग्य हो जो विरोधी को चुभे। हल्का व्यंग कतई न हो, हो, उच्च कोटि का हो, सटायर हो ताकि उसे अधिक से अधिक लोग शेयर कर सकें।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top