Sad News for Uttar Pradesh : पाक की गोलाबारी में फतेहपुर का लाल शहीद

0

 - शहीद सैनिक बिंदकी तहसील के नंदापुर गांव  का है निवासी

- सैनिक के शहीद होने की खबर से गांव में शोक की लहर

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो फतेहपुर 


पड़ोसी देश पाकिस्तान की ओर से देश की सीमा में घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करने के दौरान दोआबा की धरती का एक और लाल शहीद हो गया। सैनिक के शहीद होने का समाचार गांव जैसे ही पहुंचा ग्रामीणों में शोक की लहर दौड़ गई।


जिले की बिंदकी तहसील के नंदापुर गांव निवासी पूर्व सैनिक अरुण कुमार तिवारी के पांच पुत्रों में सबसे छोटा बेटा 25 वर्षीय त्रिवेद प्रकाश रविवार रात जम्मू के कुपवाड़ा में पाकिस्तान की गोलाबारी में शहीद हो गया। सेना के अफसरों ने आधी रात को परिवार के सदस्यों को सैनिक के शहीद होने की जानकारी दी।


संयुक्त परिवार के कुछ सदस्य कानपुर नगर जिले के नौबस्ता थाना क्षेत्र के हंसपुरम में रहते हैं। उन्होंने बताया कि शहीद सेना की 6 आरआर बटालियन में तैनात था। वह वर्ष 2015 में नासिक महाराष्ट्र से सेना में भर्ती हुआ था। चौथे नंबर का भाई देव प्रकाश भी फौज में है, जबकि पिता वर्ष 1995 में फौज से सेवानिवृत्त हुए हैं। 


शहीद सैनिक मिलनसार स्वभाव का था


मिलनसार युवक के शहीद हो जाने गांव ही नहीं आसपास के लोग शोकाकुल हैं। शहीद सैनिक के शव के अंतिम दर्शन के लिए गांव में भारी जमावड़ा जुटना शुरू हो गया है। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि शव कितने बजे तक गांव पहुंचेगा। परिवार के सदस्य सेना के संपर्क में हैं।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top