Kanpur : राज्यमंत्री नीलिमा कटियार व महापौर प्रमिला पांडेय के मधुमेह व ब्लड प्रेशर की कराई जांच

0

  • रामा हॉस्पिटल के सहयोग से सामाजिक संस्था सेवा सदन के नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर में उमड़ी भीड़



प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, कानपुर


रामा हॉस्पिटल के सहयोग से कल्याणपुर स्थित आवास विकास तीन में सामाजिक संस्था सेवा सदन ने नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाया। इस शिविर के शुभारंभ में पहुंची राज्यमंत्री नीलिमा कटियार एवं कानपुर की महापौर प्रमिला पांडेय ने मधुमेह और ब्लड प्रेशर की जांच कराई। उन दाेनों का बीपी एवं मधुमेह सामान्य निकली। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग अपने स्वास्थ्य की जांच कराने के लिए आए। महापौर प्रमिला पांडेय एवं राज्यमंत्री नीलिमा कटिहार ने डॉक्टरों की टीम को अंग वस्त्र प्रदान कर सम्मानित किया। इस कार्यक्रम में सांसद देवेंद्र सिंह भोले के मीडिया प्रभारी अशोक सिंह दद्दा का भी सम्मानित किया गया।


आवास विकास तीन में लगे स्वास्थ्य शिविर में रामा हॉस्पिटल के डॉ. राहुल गुप्ता, डॉ. जितेंद्र कटिहार, डॉ. सुशांत मिश्रा के नेतृत्व में डॉक्टरों की टीम ने लोगों के बीपी, शुगर एवं दांतों की नि:शुल्क जांच की। जिनके स्वास्थ्य में गड़बड़ी पाई गई उन्हें उचित सलाह के साथ-साथ दवाएं भी लिखी गईं।


नि:शुल्क जांच की बात जैसे ही क्षेत्र में पता चली वैसे ही बड़ी संख्या में जरूरतमंद अपने सेहत की जांच कराने के लिए अनीता पैलेस स्थित शिविर में पहुंचने लगे। डॉक्टरों की टीम ने कैम्प में आए प्रत्येक व्यक्ति की जांच की। किसी को निराश नहीं होना पड़ा।


सामाजिक संस्था सेवा सदन की अध्यक्ष अनीता चतुर्वेदी ने बताया कि कार्यक्रम में महापौर प्रमिला पांडे, राज्यमंत्री नीलिमा कटिहार, राज्य महिला आयोग की सदस्य पूनम कपूर, भाजपा क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अनीता गुप्ता, महिला मोर्चा अध्यक्ष सरोज सिंह, रंजीता पाठक, सांसद मीडिया प्रभारी अशोक सिंह दद्दा, राजेश सेंगर, भानु प्रताप मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top