jaunpur News : इस बहाने मौत ने दी दस्तक, दो राहगीरों ने तोड़ा दम

0

  • बालू भरा ट्रक पलटने से दो राहगीर जिंदा दबे, तीन गंभीर रूप से घायल



प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, जौनपुर


किसी बहाने से मौत दस्तक दे दे कुछ कहा नहीं जा सकता है। सड़क पर जा रहे दो राहगीरों के लिए बालू भरा ट्रक काल बन गया। ट्रक पलटने से उससे नीचे दबकर दो राहगीरों ने दम तोड़ दिया। वहीं, तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें पुलिस ने एंबुलेंस बुलाकर अस्पताल भेजा, जहां उनका इलाज चल रहा है।


जिले के मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के जौनपुर-मीरजापुर मार्ग स्थित उंचनी कला में मंगलवार सुबह बालू से भरा ट्रक पलटने के कारण पांच राहगीर उसके नीचे दबकर गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेज दिया जहां इलाज के दौरान दो ने दम तोड़ दिया, जबकि तीन अन्य घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। 


जौनपुर- मीरजापुर मार्ग पर मंगलवार की सुबह बालू से भरा ट्रक मड़ियाहूं से जौनपुर की तरफ जा रहा था। जैसे ही ट्रक मड़ियाहूं-मीरजापुर मार्ग पर पहुंचा वैसे ही उंचनी कला गांव के पास सामने से आ रहे वाहन को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया। हादसे में बाइक सवार पांच राहगीर दबकर गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया।


सड़क पर ट्रक पलटने से एक घंटे से अधिक समय तक यातायात बाधित रहा। सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह, क्षेत्राधिकारी राजेंद्र कुमार, उप जिलाधिकारी संजय कुमार मिश्रा, प्रभारी निरीक्षक मुन्ना राम ने मौके पर पहुंचे। जेसीबी से सड़क पर से ट्रक तथा बालू को हटवाया। उसके बाद यातायात बहाल हो सका। वहीं अस्पताल में इलाज के दौरान गंभीर रूप से घायल दो राहगीरों की मौत हो गई।



Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top