Pooja Bhatt: पूजा भट्ट ने शराब की लत छुड़ाने का किस्सा फैंस से किया शेयर

0

पूजा भट्ट। सोशल मीडिया।

प्रारब्ध फीचर डेस्क, लखनऊ


खूबसूरत अभिनेत्री व फिल्म निर्माता पूजा भट्ट (Pooja Bhatt)का नब्बे के दशक में बड़े पर्दे पर जबरदस्त जलवा था। हालांकि अभिनेत्री पूजा भट्ट अब सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जो चर्चा में है। उन्होंने अपनी पोस्ट में चार साल पहले शराब की लत को छोड़ने के बाद खुद को सेवन से कैसे रोका इसका जिक्र किया है। उन्होंने शराब को लेकर एक बार फिर से खुलकर अपनी बात ओपेन फोरम पर रखी है।



अभिनेत्री ने बताया कि हाल ही में उन्हें शराब पीने की जबरदस्त इच्छा हुई, लेकिन उन्होंने कैसे इसे कंट्रोल किया। इसके बारे में अपने फैंस को बताते हुए पूजा भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट (Pooja Bhatt) शेयर की है। इस पोस्ट में पूजा भट्ट ने लिखा है-कल मुझे शराब पीने की बहुत चाह हुई। यह सब अचानक हुआ। मैं नेटफ्लिक्स पर दोपहर में एक शो देख रही थी। मेरा कुत्ता मेरे पैरों के पास बैठा था। मैं खुश थी लेकिन तभी मुझे शराब पीने की जोरदार चाह हुई।


बीत चार वर्षों से मैंने ऐसा नहीं किया है, सोचिए फिर मैंने क्या किया होगा? मैंने उस फीलिंग को आने दिया अगर मैं उसे दबाने के बारे में ज्यादा सोचती तो मैं उसमें और डूब जाती। मैं वहीं बैठी रही (Pooja Bhatt) और मैंने सोचना शुरू किया कि मैं एक शराब की बोतल खोल रही हूं।


उसके बाद मैंने अपने लिए एक ड्रिंक बनाया और फिर वह फीलिंग चली गई। मैं उठी और धूप में गार्डन में वॉक लिया। फिर जोरदार सांस ली कि यह पल भी बीत गया। मैं यह बात इसलिए बता रही हूं कि (Pooja Bhatt) आप किसी रास्ते पर कितनी भी दूर क्यों न चले गए हों, आप वापसी कर सकते हैं। आप अपने खुशहाल जिंदगी से मात्र एक कदम दूर हैं। ठीक होने में लंबा समय लगता है।


इसको करने के लिए साहस की नहीं जुनून की आवश्यकता होती है। इसके चलते मैं हर दिन को जीतती हूं। जब आप ऊपर चढ़ रहे हैं तो नीचे मत देखिए। तभी देखें जब बहुत ज्यादा जरूरत हो और तभी देखिए जब आप चोटी पर पहुंच गए हैं। आप कितने दूर निकल आए हैं।’

पूजा के इस पोस्ट पर उनके फैंस के साथ-साथ मनोरंजन जगत की हस्तियां भी अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं। उनके इस कार्य की तारीफ कर रही हैं।


पूजा भट्ट अपनी शराब पीने की लत से काफी परेशान थीं। उन्होंने इसे स्वयं स्वीकार भी किया और इस लत के बारे में वह आज भी सभी से खुलकर बात करती हैं। वह इस लत से काफी मुश्किल से बाहर आईं हैं। उन्हें शराब छोड़े चार साल से भी अधिक समय हो चुका है। शराब की लत छूटने से पूजा भट्ट काफी खुश हैं। इसे लेकर वह अक्सर अपने (Pooja Bhatt) अनुभव फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। लम्बे समय से अभिनय से दूरी बना चुकी पूजा भट्ट ने लगभग दस साल बाद वर्ष 2020 में फिल्म ‘सड़क 2 ‘ से अभिनय की दुनिया में पुनः वापसी की है। हालांकि ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई यह फिल्म फ्लॉप रही।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top