Politics : किसानों को भ्रमित कर रहे कांग्रेस-वामपंथी दल : सुशील तिवारी

1

  • हिंदू आर्मी चीफ सुशील तिवारी के बिगड़े बाेल, कहा-अधिक बच्चे पैदा करने वालों पर लागू हो जनसंख्या नियंत्रण कानून
  • जात-पात का जहर समाज में घोल रही कांग्रेस व वाथपंथी दल, हिंदू आर्मी कभी नहीं करती ऐसी विचारधारा का समर्थन

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, लखनऊ



नए कृषि कानूनों को लेकर कांग्रेस एवं वामपंथी दल किसानों को भ्रमित कर रहे हैं। किसान आंदोलन में किसान नहीं, बल्कि देश विरोधी ताकतें शामिल हैं, जो आंदोलन के नाम पर भ्रम फैला रहे हैं। किसानों को भ्रमित करने वालों को चिह्नित कर जेल भेजा जाए। यह बातें बंगाल में हुई प्रेसवार्ता के दौरान हिंदू आर्मी के चीफ सुशील तिवारी ने कहीं। पत्रकार वार्ता के दौरान उनके बोल भी बिगड़ते चले गए। श्री तिवारी पहले भी अपने विवाद बयानों के जरिए सूर्खियां बटोर चुके हैं।


उन्होंने यहां तक कह दिया कि अधिक बच्चे पैदा करने वालों पर जनसंख्या नियंत्रण कानून लागू किया जाए। हिदू आर्मी चीफ ने कहा कि जनसंख्या नियंत्रण कानून उन लोगों पर लागू होना चाहिए जो देश के विरोध में हैं। उन्हें यह कहने में भी जरा सा गुरेज नहीं हुआ कि राष्ट्र हित में देश में हिदुत्व की रक्षा के लिए अधिक से अधिक हिंदू परिवार अपने बच्चों को सैनिक बनाएं। कांग्रेस एवं वामपंथियों पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में जात-पात का जहर इन दोनों दलों द्वारा ही घोला जा रहा है। तिवारी ने कहा कि हिंदू आर्मी जात-पात का समर्थन नहीं करती। अब समय आ गया है कि सनातनियों को एक हो जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि देश में आरक्षण आर्थिक स्थिति के आधार पर मिलना चाहिए, ताकि जो वास्तविक गरीब हैं उन्हें आरक्षण का लाभ मिल सके।


तिवारी ने कहा कि पांच दिन बंगाल में रहने के दौरान पाया कि जलता बंगाल और मरता हिन्दू स्लोगन बिल्कुल सही है। जब उनसे बंगाल में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय पर हमले को लेकर सवाल किया तो सुशील ने कहा कि भाजपा की प्रदेश में बढ़ती पैठ की वजह से ममता दीदी का मानसिक संतुलन गड़बड़ाने लगा है। वह तिलमिला गई हैं। उन्हें अब यह समझ आ गया है कि बंगाल में हिंदू शासन आएगा। भाजपा बंगाल को कभी देश से अलग नहीं होने देगी बंगाल अखंड भारत का ही हिस्सा है।


तिवारी ने बंगाल की सीएम ममला पर आरोप लगाते हुए कहा कि कालीघाट मंदिर के आस पास अवैध रूप से रह रहे लोगों के नाम बदल कर वोटरकार्ड बनवा दिए हैं। ऐसा कर सबको देश की नागरिकता प्रदान कर दी गई है। इस सभी ने मंदिर के आसपास कब्जा जमा रखा है। उन्होंने केंद्र सरकार से मांग की है कि बंगाल में रोहंगिया मुसलमानों को एनआरसी (NRC) और सीएए (CAA) के द्वारा जल्द से जल्द केंद्र सरकार भगाए, वर्ना ममता दीदी देश स्थापित करने का षड्यंत्र रच रही हैं। उन्होंने कहा कि बंगाल में पुलिस अत्याचार से हिन्दू सहमा हुआ है। दुर्गा मंदिर तोड़े जा रहे हैं हिन्दू मारे जा रहे हैं। हिन्दुओं की ओर से एफआईआर FIR तक दर्ज नहीं की जाती, बल्कि उल्टा पुलिस उनके खिलाफ ही कार्रवाई करती है। 

Post a Comment

1 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment
To Top