डॉक्टरों ने खोली श्री राम मंदिर निर्माण के लिए अपनी तिजोरी

0
आइएमए अध्यक्ष एवं उनके सर्जन पति ने दस लाख एक हजार रुपयों के दो अलग-अलग चेक प्रदान किए

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो कानपुर

कोरोना काल में तन-मन से चिकित्सकीय व्यवस्था संभालने वाले डॉक्टर पूजा पाठ में भी किसी से कमतर नहीं हैं। कोरोना वायरस को हराने के बाद भक्तिमय माहौल तैयार करने में जुटे हुए हैं। अब श्री राम मंदिर निर्माण के लिए सहयोग एवं दान के लिए आगे आ रहे हैं। मंदिर निर्माण के लिए खुले दिल से दान देने में किसी से कमतर नहीं हैं। शनिवार को शहर के प्रमुख लेप्रोस्कोपिक सर्जन दंपती ने एक लाख एक हजार रुपये के दो अलग-अलग चेक राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विभाग कार्यवाह भवानी जी को प्रदान किए हैं।
श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए सहयोग राशि प्रदान करने में चिकित्सक भी किसी से कमतर नहीं हैं। इस कड़ी में शनिवार को एसोसिएशन आफ सर्जेंस ऑफ इंडिया के पूर्व अध्यक्ष तथा आइएमए कानपुर के पूर्व अध्यक्ष डॉ. शिवाकांत मिश्रा तथा उनकी पत्नी  इंडियन मेडिकल एसोसिएशन कानपुर शाखा की अध्यक्ष डॉ. नीलम मिश्रा एवं कानपुर आबस एवं गायनी सोसायटी की अध्यक्ष डाॅ. नीलम मिश्रा ने 101000-101000 के चेक श्री राम मंदिर के निर्माण के लिए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विभाग कार्यवाह  भवानी जी, आइएमए कानपुर के पूर्व अध्यक्ष डाॅ. प्रवीन कटियार तथा राष्ट्रीय स्वयंसेवक के कुटुंब प्रबोधन के विभाग प्रमुख डॉ. विवेक सचान को प्रदान किया।

यह चिकित्सा पहले कर चुके दान

पहले भी श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए कई चिकित्सक सहयोग राशि दान कर चुके हैं। इसमें डॉ. प्रवीन कटियार, डॉ. दीपक श्रीवास्तव, डॉ. अमित सिंह गौर, डॉ. जेएस कुशवाहा, डॉ. कैलाश चंद्र, आइएमए सचिव डॉ. दिनेश सिंह सचान चेक के माध्यम से दान राशि प्रदान कर चुके हैं। कुछ चिकित्सक आरटीजीएस के माध्यम से भी दान दे रहे हैं। शहर के कई प्रसिद्ध चिकित्सकों ने भी दान देने की इच्छा जताई है। शीघ्र ही अपना चेक श्री राम मंदिर निर्माण के लिए प्रदान करेंगे।

Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top