Actress Sara Ali Khan :आएं देखें मालदीव में छुटि्टयां एंज्वाय कर रही सारा अली खान की दिलकश अदाएं

0

सारा अली खान के इंस्ट्राग्राम से ली गई फोटा।

प्रारब्ध फीचर डेस्क, मुंबई


पटौदी खानदान से ताल्लुख रखने वाली बॉलीवुड (Bollywood) की चुलबुली अभिनेत्री सारा अली खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सारा की ये तस्वीरें मालदीव में छुटि्टयां एंज्वाय करते समय की हैं, जिसे स्वयं अभिनेत्री सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। इन तस्वीरों में सारा अली खान मल्टीकलर की प्रिंटेड ड्रेस पहने हैं और बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। सारा की इन दिलकश अदातों की उनके फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं।



सारा अली खान ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए (Actress Sara Ali Khan) सारा ने लिखा-‘रेत मेरे पैर की उंगलियों को और सूर्य की धूप मेरी नाक को किस कर रही है।


इन तस्वीरों में सारा का लुक और अंदाज दोनों देखने लायक हैं। सारा समुन्द्र किनारे अलग-अलग पोज में नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर फैंस उनके इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। उनकी (Actress Sara Ali Khan) इन तस्वीरों पर उनके फैंस के साथ -साथ मनोरंजन जगत की हस्तियां भी अपने कमेंट्स भी लिख रहे हैं।


वर्ष 2018 में फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने अपनी मेहनत और प्रतिभा के बल पर बहुत ही कम समय में अपनी खास पहचान बना (Actress Sara Ali Khan)ली है।


अभिनेत्री सारा अली खान जल्द ही आनंद एल रॉय की फिल्म ‘अतरंगी रे’ में साउथ सुपरस्टार धनुष और अभिनेता अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनका डबल रोल है। यह फिल्म इसी साल वैलेंटाइन डे पर रिलीज होगी।


Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top