Accident : ट्रैक्टर ने टेंपो में मारी टक्कर खड्ड में पलटा, तीन मरे

0

  • सजेती थाना क्षेत्र के भदवारा गांव के समीप देर रात हुआ हादसा


हादसे के बाद खड्ड में पलटा ट्रैक्टर।

प्रारब्ध न्यूज ब्यूरो, कानपुर


कृषि कार्य के इस्तेमाल के ट्रैक्टर हाई-वे पर रात-दिन बेधड़क दौड़ाए जा रहे हैं, जिससे यह हादसे का सब बन रहे हैं। बुधवार शाम सजेती थाना क्षेत्र के जहानाबाद रोड स्थित भदवारा गांव के निकट अनियंत्रित गति से दौड़ रहा ट्रैक्टर यात्रियों से भरी टेंपो को टक्कर मारते हुए सड़क किनारे खड्ड में पलट गया। हादसे में वृदा समेत तीन की मौत हो गई। ट्रैक्टर चालक समेत तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, छह को मामूली चोटें आईं हैं।


घाटमपुर के मुख्य चौराहा से यात्रियों को लेकर शाम साढ़े पांच बजे टैंपो जहानाबाद जा रहा था। हलके अंधेरे एवं धुंध की वजह से विपरीत दिशा से आ रहे ट्रैक्टर ने टेंपों में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के बाद अनियंत्रित ट्रैकट्र सड़क किनारे खड्ड में जा पलटा। ट्रैक्टर में दब कर निबियाखेड़ा निवासी शिवराम कुरील का 35 वर्षीय पुत्र भूरा एवं उसके 25 वर्षीय भाई संतोष की मौत हो गई। सगे भाई भूरा व संतोष ट्रैक्टर में सवार थे। दोनों भट्ठा में ईंट लादने जा रहे थे।


चीख सुन कर दौड़े ग्रामीणों ने घायलों को बाहर निकाला। साथ ही पुलिस को सूचना दी। पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे कुआंखेड़ा चौकी प्रभारी रवि दीक्षित ने हादसे में गंभीर रूप से घायल निबियाखेड़ा निवासी 25 वर्षीय ट्रैक्टर चालक पुत्र नीरज एवं टेंपो में सवार फतेहपुर जिले के थाना जहानाबाद के चिल्ली गांव निवासी 75 वर्षीय कुंज बिहारी, बुढ़वा गांव निवासी 75 वर्षीय छिद्दी देवी एवं सजेती के कैथा गांव निवासी टेंपो चालक 60 वर्षीय मुन्नू जख्मी हो गए। सभी को सीएचसी भेजा गया। टेंपो सवार मामूली रूप से घायलों को भदवारा व नौरंगा के अस्पतालों में प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया।


उधर, सीएचसी लाने के दौरान गंभीर रूप से घायल कुंज बिहारी की रास्ते में सांसें थम गईं, डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। तीनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद हैलट के लिए रेफर कर किया है। सीओ रवि कुमार सिंह ने बताया कि शिनाख्त के बाद तीनों मृतकों का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।


Post a Comment

0 Comments

if you have any doubt,pl let me know

Post a Comment (0)
To Top